1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पंजाब विधानसभा सत्र के पहले दिन गैर-हाजिर रहे नवजोत सिंह सिद्धू

पंजाब विधानसभा सत्र के पहले दिन गैर-हाजिर रहे नवजोत सिंह सिद्धू

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार को पंजाब विधानसभा सत्र के पहले दिन सदन में अनुपस्थित रहे। पंजाब विधानसभा का मॉनसून सत्र यहां शुक्रवार को शुरू हुआ। 

Bhasha Bhasha
Published on: August 02, 2019 20:33 IST
Navjot singh siddhu- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) पंजाब विधानसभा सत्र के पहले दिन गैर-हाजिर रहे नवजोत सिंह सिद्धू

चंडीगढ़। पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार को पंजाब विधानसभा सत्र के पहले दिन सदन में अनुपस्थित रहे। पंजाब विधानसभा का मॉनसून सत्र यहां शुक्रवार को शुरू हुआ। इस दौरान मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह भी सदन में मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह से असहमति रखने वाले सिद्धू ने अपना मंत्रालय बदले जाने के बाद पिछले महीने मंत्रीपद से इस्तीफा दे दिया था। अमृतसर (पूर्व) से कांग्रेस विधायक सिद्धू तब से ही इस मामले पर खामोश हैं।

मुख्यमंत्री ने जून में मंत्रिमंडल में फेरबदल करते हुए स्थानीय प्रशासन, पर्यटन और सांस्कृतिक मामलों के मंत्री सिद्धू (55) को ऊर्जा एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग सौंपा था, जिससे नाराज होकर उन्होंने इस्तीफा दे दिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment