Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में 31 जुलाई तक नहीं मिलेगी अतिरिक्त ढील, ममता बनर्जी का बयान

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पश्चिम बंगाल सरकार ने लॉकडाउन 31 जुलाई तक बढ़ा दिया है। बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक भाषण के दौरान कहा कि लॉकडाउन में अभी तक जो ढील है वही ढील 31 जुलाई तक बनी रहेगी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 24, 2020 20:22 IST
Mamata Banerjee- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Mamata Banerjee

कोलकाता: कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पश्चिम बंगाल सरकार ने लॉकडाउन 31 जुलाई तक बढ़ा दिया है। बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक भाषण के दौरान कहा कि लॉकडाउन में अभी तक जो ढील है वही ढील 31 जुलाई तक बनी रहेगी। ममता बनर्जी ने कहा कि अगर लॉकडाउन में ढील को लेकर आगे कुछ और जानकारी देनी होगी तो समय पर दी जाएगी।

31 जुलाई तक राज्य में न तो ट्रेनें चलेंगी और न ही मेट्रो सेवाओं को इजाजत होगी। इसके अलावा स्कूल और कॉलेजों को भी बंद ही रखा जाएगा। पश्चिम बंगाल सरकार ने कोरोनावायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन बढ़ाने का आदेश जारी किया है।

बता दें कि कोरोनावायरस की वजह से एकबार फिर से देश में लॉकडाउन की चर्चा शुरू हो गई है। पहले चेन्नई फिर गुवाहाटी और अब पश्चिम बंगाल ने लॉकडाउन लागू भी कर दिया है। बेंगलुरु समेत कई और शहर भी लॉकडाउन फिर से लागू करने पर विचार कर रहे हैं।

भारत में कोरोना से 4 लाख 56 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, वहीं 14 हजार 400 से ज्यादा लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement