Friday, May 03, 2024
Advertisement

भीगी आंखों से बोले जस्टिस लोया के बेटे अनुज- 'पिता की मौत पर कोई संदेह नहीं, हमें परेशान न करें'

अनुज ने कहा, उनके निधन के बाद से परिवार सदमे में है। हम उनकी मौत के मामले में कोई जांच नहीं चाहते। उनके निधन में कोई संदेह नहीं है...

IANS Reported by: IANS
Published on: January 14, 2018 22:40 IST
anuj loya- India TV Hindi
anuj loya

मुंबई: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के न्यायाधीश ब्रिजगोपाल हरकिशन लोया की मौत को लेकर किसी संदेह को खारिज करते हुए उनके परिवार ने रविवार को कहा कि इस मामले में उनको प्रताड़ित करना बंद करें। लोया के बेटे अनुज लोया और अन्य रिश्तेदारों ने रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दिसंबर 2014 में न्यायाधीश लोया का निधन उनके लिए दुखद और निजी मामला है।

पिता के निधन के बाद से सदमे में है परिवार- अनुज लोया

अनुज ने कहा, "उनके निधन के बाद से परिवार सदमे में है। हम उनकी मौत के मामले में कोई जांच नहीं चाहते। उनके निधन में कोई संदेह नहीं है।" संवाददाता सम्मेलन में आंखों में आंसू लिए अनुज लोया ने गैर सरकारी संगठनों और नेताओं से उनके पिता की मृत्यु को लेकर उनके परिवार को ‘परेशान करना’ बंद करने की अपील की।

'मामले को राजनीतिक रंग न दिया जाए'

परिवार के वकील अमीत नाईक ने कहा कि अनुज के साथ ही परिवार के सदस्य पूरे मामले को लेकर व्यथित हैं और मीडिया से अपील करते हैं कि मामले को राजनीतिक रंग न दिया जाए। उन्होंने कहा कि कई लोग परिवार के सदस्यों को प्रताड़ित करने का प्रयास कर रहे हैं जबकि उन्हें लोया के निधन पर कोई संदेह नहीं है।

परिवार ने मीडिया से अपील की कि वे वकीलों और एनजीओ को बताएं कि उन्हें प्रताड़ित न किया जाए।

उल्लेखनीय है कि लोया का परिवार मीडिया के सामने इस मुद्दे के तूल पकड़ने के दो दिन बाद आया है। दो दिन पहले सर्वोच्च न्यायालय के चार वरिष्ठ न्यायाधीशों ने एक संवाददाता सम्मेलन में प्रधान न्यायाधीश पर कुछ मामलों के बंटवारे को लेकर असहमति जाहिर की थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement