Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई लड़की तो प्रेमी संग बेटी ने कर दी पिता की हत्या

पुलिस ने बताया कि गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर सोमवार दोपहर पूजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इससे पहले पूछताछ के दौरान पूजा से उसके प्रेमी धर्मेंद्र के बारे में जानकारी मांगी गई, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। आरोपी की तलाश हो रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 09, 2018 13:27 IST
Noida-Daughter-held-for-beating-father-to-death-paramour-absconding- India TV Hindi
कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई लड़की तो प्रेमी संग बेटी ने कर दी पिता की हत्या

नई दिल्ली: नोएडा में एक शख्स की तीसरी मंज़िल से गिरकर मौत हो गई। इस मामले में उसकी बेटी पर ही ग़ैर इरादतन हत्या का आरोप लगा है। मुकदमा बेटी की मां ने दर्ज कराया है। इस मामले में 21 साल की लड़की की मां ने बेटी के प्रेमी को भी आरोपी बनाया है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, बीती रात इस लड़की के पिता विश्वनाथ साहू ने अपनी बेटी को उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ घर के एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। पिता की इस बात पर लड़की के प्रेमी धमेंद्र से बहस और मारपीट हुई।

इसी झड़प के दौरान पिता तीसरी मंज़िल से नीचे आ गिरे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी मौत हो गई। इस घटना के दौरान लड़की का प्रेमी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी बेटी को ग़िरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर सोमवार दोपहर पूजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इससे पहले पूछताछ के दौरान पूजा से उसके प्रेमी धर्मेंद्र के बारे में जानकारी मांगी गई, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। आरोपी की तलाश हो रही है।

पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र और पूजा के बीच में एक साल से करीबी संबंध थे। इस बारे में घरवालों को शक भी हो गया था। आए दिन पूजा और धर्मेंद्र घर में ही एक-दूसरे मिला करते थे। वारदात की सुबह पिता विश्वनाथ शाहू ने धर्मेंद्र की आवाज सुनकर उसे पकड़ लिया। उसे मारने के लिए आगे बढ़े, तो बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर उन्हें धक्का दे दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement