1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कोरोना जांच से बचने के लिए असम के सिलचर एयरपोर्ट से भागे 300 यात्री, FIR दर्ज

कोरोना जांच से बचने के लिए असम के सिलचर एयरपोर्ट से भागे 300 यात्री, FIR दर्ज

एक तरफ जहां देश में कोरोना संक्रमण के पिछले सारे रिकॉर्ड टूट चुके हैं, वहीं, असम के सिलचर एयरपोर्ट का हैरान करने देने वाला मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 22, 2021 14:31 IST
कोरोना जांच से बचने...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE कोरोना जांच से बचने के लिए असम के सिलचर एयरपोर्ट से भागे 300 यात्री, FIR दर्ज

सिलचर: एक तरफ जहां देश में कोरोना संक्रमण के पिछले सारे रिकॉर्ड टूट चुके हैं, वहीं, असम के सिलचर एयरपोर्ट का हैरान करने देने वाला मामला सामने आया है। यहां करीब 300 हवाई यात्री अनिवार्य कोविड टेस्ट कराए बगैर ही एयरपोर्ट से भाग गए। अब प्रशासन ने इनपर कार्रवाई करने का फैसला किया है। बता दें कि असम ने बाहर से आने वालों के लिए कोरोना टेस्ट को अनिवार्य बनाया है।

स्वास्थ्य विभाग ने सिलचर एयरपोर्ट पर आने वालों के कोरोना टेस्ट का इंतजाम पास के सरकारी अस्पताल में किया हुआ है। यात्रियों को एयरपोर्ट से अस्पताल ले जाने के लिए बसें भी चल रही हैं लेकिन इसके बावजूद 300 यात्री टेस्टिंग सेंटर पहुंचने से पहले ही बस से उतर गए। अब जिला प्रशासन ने इन सभी लोगों के खिलाफ कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने को लेकर एफआईआर दर्ज करने का फैसला लिया है। इन सबके खिलाफ आईपीसी की धारा 180 और आपदा प्रबंधन कानून के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

बता दें कि असम में चुनाव के बाद से कोरोना संक्रमितों और इससे मरने वालों की संख्या बढ़ रही है। बीते पांच दिनों में बारक वैली के ही 7 लोगों की कोरोना के चलते जान गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X