1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अजब-गजब एमपी: रात में डॉक्‍टरों ने घोषित किया मृत, सुबह पोस्‍टमार्टम में हुआ जिंदा

अजब-गजब एमपी: रात में डॉक्‍टरों ने घोषित किया मृत, सुबह पोस्‍टमार्टम में हुआ जिंदा

आम आदमी इसे किस्मत का करिश्मा कह सकता है, लेकिन वास्तव में यह डॉक्टरों की घोर लापरवाही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 22, 2019 7:31 IST
District Civil Hospital, Sagar- India TV Hindi
District Civil Hospital, Sagar

आम आदमी इसे किस्‍मत का करिश्‍मा कह सकता है, लेकिन वास्‍तव में यह डॉक्‍टरों की घोर लापरवाही है। घटना मध्‍य प्रदेश के सागर जिले की है, जहां पर रात को मरा हुआ एक आदमी सुबह भला चंगा हो गया। घटना के बाद डॉक्‍टरों में खलबली है। अस्पताल प्रशासन ने इसे डॉक्टरों की लापरवाही बताया है और कहा है कि मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।   

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार मध्‍य प्रदेश के सागर जिले के डिस्‍ट्रिक्‍ट सिविल हॉस्‍पिटल में एक आदमी को गुरुवार शाम लाया गया। रात में डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया। खबर सुनते ही परिवार में शोक की लहर फैल गई। रात भर शव को रखने के बाद जब सुबह उसे पोस्‍टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा था, तभी उसकी सांसें वापस आ गई और वह भलाचंगा होकर बैठ गया। 

मरीज के जिंदा होने के चलते जहां परिवार वाले खुश हो गए, वहीं यह खबर सुनकर अस्‍पताल के डॉक्‍टरों के होश उड़ गए। अब सभी लोग मरीज को मृत करने वाले डॉक्‍टर पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इसी बीच सीएमओ डॉ.आरएस रोशन ने कहा कि इस मामले में डॉक्‍टर की लापरवाही की जांच की जा रही है, रिपोर्ट आने पर सख्‍त कार्रवाई की जाएगी। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X