Friday, March 29, 2024
Advertisement

पीयूष गोयल को मिला रामविलास पासवान के मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार, राष्ट्रपति कोविंद ने दी मंजूरी

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के एक दिन बाद, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार दिया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 09, 2020 13:54 IST
Piyush Goyal- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Piyush Goyal

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के एक दिन बाद, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार दिया है। राष्ट्रपति कार्यालय की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया, "प्रधानमंत्री की सलाह पर भारत के राष्ट्रपति ने निर्देश दिया है कि कैबिनेट मंत्री पीयूष गोयल को उनके मौजूदा विभागों के अलावा, उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा जाए।"

इससे पहले, केंद्रीय मंत्रिमंडल ने पासवान के निधन पर शोक व्यक्त किया, और दिवंगत नेता की स्मृति में दो मिनट का मौन भी रखा।

कैबिनेट ने पासवान के लिए एक राजकीय अंतिम संस्कार को मंजूरी दी और प्रस्ताव पारित किया जिसमें कहा गया कि, "कैबिनेट केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करता है। उनके निधन से राष्ट्र ने एक प्रख्यात नेता, एक प्रतिष्ठित सांसद और एक योग्य प्रशासक को खो दिया है।"

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement