Sunday, May 12, 2024
Advertisement

पीएम मोदी की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, खुद अपना छाता लेकर खड़े थे

तस्वीरें उस समय की हैं जब संसद के मानसून सत्र की शुरुआत से पहले प्रधानमंत्री मोदी अपने कुछ मंत्रियों के साथ संसद भवन के बाहर मीडिया को संबोधित करने के लिए आए थे और उस समय बारिश हो रही थी

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 19, 2021 14:56 IST
संसद का मानसून सत्र...- India TV Hindi
Image Source : PTI संसद का मानसून सत्र शुरू होने से पहले मीडिया को संबोधित करते हुए पीएम मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में प्रधानमंत्री मोदी खुद अपना छाता लिए खड़े नजर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी के उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी भी साथ खड़े हैं और वे भी अपना-अपना छाता खुद लेकर खड़े हुए हैं। तस्वीरें उस समय की हैं जब संसद के मानसून सत्र की शुरुआत से पहले प्रधानमंत्री मोदी अपने कुछ मंत्रियों के साथ संसद भवन के बाहर मीडिया को संबोधित करने के लिए आए थे और उस समय बारिश हो रही थी। 

मानसून सत्र शुरू होने से पहले मीडिया को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, यह सत्र परिणामकारी हो, सार्थक चर्चा के लिए समर्पित हो, देश की जनता जो जवाब चाहती है वो जवाब सरकार को देने की पूरी तैयारी है, मैं सभी माननीय सांसदों से और सभी राजनीतिक दलों से आग्रह करूंगा कि वो तीखे से तीखे और धारदार सवाल पूछें लेकिन शांत वातावरण में सरकार को जवाब का मौका भी दें, ताकि जनता जनार्दन के पास सत्य पहुंच सके, सच पहुंचने से लोकतंत्र को भी ताकत मिलती है और जनता का भी विश्वास बढ़ता है और देश की प्रगति की गति भी तेज होती है।"

संसद का मानसून सत्र शुरू होने से पहले पीएम मोदी ने मीडिया को संबोधित किया

Image Source : PTI
संसद का मानसून सत्र शुरू होने से पहले पीएम मोदी ने मीडिया को संबोधित किया

मीडिया को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, "मैं आशा करता हूं कि आप सबका वैक्सीन का कम से कम एक डोज लग गया होगा, लेकिन उसके बावजूद भी मेरी आप सब मित्रों से प्रार्थना भी है, सदन में भी सभी साथियों से प्रार्थना है कि सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने में सहयोग दें। अब यह वैक्सीन जो है बाहों पर लगती है और जब वैक्सीन बाहों पर लगती है तो आप बाहुबली बने और कोरोना के खिलाफ लड़ने के लिए बाहुबली बनने का एक ही उपाय है कि आपके बाहु पर वैक्सीन लगवा लीजिए।

मानसून सत्र शुरू होने से पहले मीडिया को संबधित करने के लिए आते प्रधानमंत्री मोदी

Image Source : PTI
मानसून सत्र शुरू होने से पहले मीडिया को संबधित करने के लिए आते प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "अबतक 40 करोड़ से ज्यादा लोग कोरोना के खिलाफ बाहुबली बन चुके हैं, आगे भी तेज गति से इस काम को आगे बढ़ाया जा रहा है, यह महामारी ऐसी बीमारी है जिसने पूरे विश्व को अपनी चपेट में लिया हुआ है, इसलिए हम चाहते हैं कि संसद में भी इस महामारी के संबंध में सार्थक चर्चा हो, सबसे प्राथमिकता देते हुए इसकी चर्चा हो।" 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement