Saturday, April 20, 2024
Advertisement

CAA और NRC को लेकर सदगुरु ने दूर की सारी कन्फ्यूजन, पीएम मोदी ने शेयर किया वीडियो

नागरिकता कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) को लेकर देशभर में जो झूठ फैलाया जा रहा है उस झूठ से अध्यामिक गुरू सदगुरू ने कुछ हद तक पर्दा उठाया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 30, 2019 12:45 IST
Prime Minister Narendra Modi, Sadhguru Jaggi Vasudev, NRC, CAA- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Prime Minister Narendra Modi with Sadhguru Jaggi Vasudev 

नई दिल्ली। नागरिकता कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) को लेकर देशभर में जो झूठ फैलाया जा रहा है उस झूठ से अध्यामिक गुरू सदगुरू ने कुछ हद तक पर्दा उठाया है। सदगुरू से एक कार्यक्रम के दौरान CAA और NRC पर उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने कहा कि उनकी राय में CAA को बहुत पहले लागू किया जाना चाहिए था और NRC को लेकर अल्पसंख्यकों में झूठ फैलाया जा रहा है। सदगुरू के इस वीडियो को उनके ट्विटर हेंडल से जारी किया गया है और खुद प्रधानमंत्री मोदी ने सदगुरू के इस वीडियो को शेयर किया है। 

पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल (@narendramodi) से सदगुरु का विडियो शेयर करते हुए #IndiaSupportsCAA के साथ ट्वीट करते हुए लिखा है क्योंकि सीएए प्रताड़ित शरणार्थियों को नागरिकता देता है और यह किसी की नागरिकता छीनता नहीं है।

पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि नमो ऐप के वॉलिंटियर मॉड्यूल के वाइस सेक्शन में मजेदार कंटेंट, ग्रॉफिक्स और अन्य को देखने के लिए इस हैशटैग को देखें। पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि इस हैशटैग के जरिए सीएए के पक्ष में अपना समर्थन दें।

बता दें कि देश भर में इन दिनों एनआरसी, सीएए और एनपीआर को लेकर बहस छिड़ी हुई है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement