Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'भगवाधारी' गुंडों को पीएम मोदी की सख्त चेतावनी, कहा-कश्मीरियों को छेड़ा तो खैर नहीं

नफासत की नगरी लखनऊ में सड़क किनारे सूखे मेवे बेचकर गुजर-बसर करने वाले कश्मीरी कारोबारियों पर भगवाधारी गुंडों ने कहर बरपाया तो समूचे देश में हंगामा मच गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 09, 2019 10:02 IST
'भगवाधारी' गुंडों को पीएम मोदी की सख्त चेतावनी, कहा-कश्मीरियों को छेड़ा तो खैर नहीं- India TV Hindi
'भगवाधारी' गुंडों को पीएम मोदी की सख्त चेतावनी, कहा-कश्मीरियों को छेड़ा तो खैर नहीं

नई दिल्ली: लखनऊ में कश्मीरी कारोबारियों से मारपीट की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा बयान दिया है। कानपुर की रैली में मोदी ने कश्मीरी कारोबारियों पर हमला करने वालों को सिरफिरा करार देते हुए ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि अगर आतंकवाद को खत्म करना है तो हमें एकता के मंत्र को ही अमल में लाना होगा।

Related Stories

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये चेतावनी उन गुंडों को है जो इन दिनों देशभक्ति के नाम पर कश्मीरी नौजवानों पर जुल्म ढा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने साफ-साफ लहजों में कह दिया है कि अब अगर किसी ने देश के किसी कोने में देशभक्ति का चोला ओढ़ कर कश्मीरियों पर जुल्म करने की जुर्रत की तो उसकी खैर नहीं।

पीएम मोदी ने कहा, ‘’कुछ सिरफिरे लोगों ने हमारे कश्मीरी भाईयों के साथ जो हरकत की थी उस पर यूपी सरकार ने त्वरित कार्रवाई की है इसके लिए मैं योगी सरकार को बधाई देता हूं। मैं अन्य राज्यों से भी आग्रह करूंगा कि जहां भी कोई ऐसी हरकत करने की कोई कोशिश करे तो उस पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए।‘’

नफासत की नगरी लखनऊ में सड़क किनारे सूखे मेवे बेचकर गुजर-बसर करने वाले कश्मीरी कारोबारियों पर भगवाधारी गुंडों ने कहर बरपाया तो समूचे देश में हंगामा मच गया। चंद गुंडों ने देशभक्ति के पाखंड में देश के अभिन्न अंग कश्मीर के बाशिंदों के साथ ज्यादती की तो हर सच्चे देशभक्त का खून खौल उठा। 

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ तो फौरन यूपी की योगी सरकार हरकत में आई और भगवा चोले में आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया। इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी कानपुर पहुंचे तो उन्होंने भी सूबे की राजधानी लखनऊ में हुई इस वाकये की कड़ी निंदा की। आतंकवाद के खात्मे के लिए देश की एकता पर जोर दिया। पीएम के पैगाम और यूपी की योगी सरकार के फौरन एक्शन से कश्मीर के इन कारोबारियों का हौसला बढ़ा है और एक बार फिर से लखनऊ के सड़क किनारे इनकी सूखे मेवे की दुकान सज गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement