Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पुलिस ने हनीप्रीत के सूटकेस को किया जब्त, राम रहीम के कारोबार की खुल गई पोल

हनीप्रीत के दो सूटकेस से बलात्कारी बाबा राम रहीम के सारे राज खुल गए है। हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्तों की असलियत सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत के सूटकेस से दोनों की तस्वीरें मिली है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 17, 2017 21:03 IST
honeypreet- India TV Hindi
honeypreet

नई दिल्ली: आज का वायरल गुरमीत राम रहीम की लाडली हनीप्रीत के बारे में एक ऐसी खबर है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। दावा ये है कि हनीप्रीत के दो सूटकेस से बलात्कारी बाबा राम रहीम के सारे राज खुल गए है। हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्तों की असलियत सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत के सूटकेस से दोनों की तस्वीरें मिली है।

दावा ये है कि हनीप्रीत के सूटकेस से राम रहीम के खजाने का भी खुलासा हुआ है। अरबों रुपये की संपत्ति का असली दस्तावेज का पर्दाफाश हो गया। बताया जा रहा है कि सूटकेस में मिले दस्तावेजों में हनीप्रीत और बलात्कारी राम रहीम की प्रॅापर्टी का एक एक डिटेल है जो अब तक किसी को पता नहीं था।

बाबा की अरबों की प्रॉपर्टी ख़तरे में !

सोशल मीडिया में ये भी बताया जा रहा है कि दोनों सूटकेस को हनीप्रीत ने बाबा के गांव में छिपा कर रखा था जिसे पुलिस ने तलाशी के दौरान ढूंढ निकाला। बताया ये जा रहा है कि सूटकेस के पकड़े जाने पर हनीप्रीत का बेहाल हो गई और उसके होश उड़ गए उसे समझ में आ गया कि अब राम रहीम के साम्राज्य को तबाह होने से कोई नहीं बचा सकता है।

सोशल मीडिया के दावे हैरान करने वाले हैं.. अगर इनमें जरा भी सच्चाई है तो हनीप्रीत और राम रहीम के नाजायज रिश्तों के सबूत के साथ साथ हनीप्रीत और राम रहीम के काले कारोबार की सारी जानकारी पुलिस के पास आ चुकी है जो दोनों के लिए बहुत महंगा साबित हो सकता है।

क्या है हनीप्रीत के सूटकेज में मिले खज़ाने का सच?

ये मामला अब बेहद ही गंभीर हो गया है इसिलए हमारे चैनल इंडिया टीवी ने वायरल खबर की तहकीकात शुरु की। जब इंडिया टीवी ने वायरल खबर की तहकीकात शुरु की तो पता चला कि ये सच है कि पुलिस हनीप्रीत को लेकर राम रहीम के गांव ले कर गई थी वहां पुलिस ने डेरे से जुड़े लोगों के घर छापा मारा। इस दौरान पुलिस को हनीप्रीत का एक सूटकेस और दो बैग मिले जिसमें सिर्फ कागजात भरे थे।

पुलिस के मुताबिक हनीप्रीत के सूटकेस से मिले दस्तावेजों में राम रहीम की 100 से ज्यादा पर्सनल पॉपर्टीज की डिटेल पुलिस के हाथ लगी है। सूटकेस को हनीप्रीत ने फरारी के दौरान पंजाब के गुरुसर मोडिया में एक जानकार के घर में छिपाया था। इसमें भी राम रहीम के कारोबार से जुड़ी काफी जानकारियां हैं, जिन्हें पुलिस अब वेरिफाई करा रही है। इन दस्तावेजों की हकीकत का पता लगाया जा रहा है।

बाबा के कारोबार की खुल गई पोल

वायरल खबर का ये दावा सही है कि पुलिस हनीप्रीत के साथ राम रहीम के गांव में जाकर तलाशी ली जिसमें सूटकेस के साथ साथ हनीप्रीत के दो बैग को जब्त किया है। ये बात भी सही है कि दोनों बैग और सूटकेस में दस्तावेज मिले हैं जिसमें राम रहीम के कारोबार की पूरी डिटेल है। हमारी तहकीकात में पता चला कि हनीप्रीत के सूटकेस से कई फाइल्स ऐसी मिली हैं, जिनसे पता चला कि राम रहीम की देखरेख में कई कंपनियों में कारोबार किया जा रहा था। इनमें से ज्यादातर कंपनियों का ऑफिस दिल्ली में हैं। सूटकेस से मिले दस्तावेजों में कंपनियों के डायरेक्टर्स के नाम है लेकिन उनके नामों पर पुलिस को शक है क्योंकि हो सकता है ये नाम कोडवर्ड में लिखे हों।

अगर नाम कोडवर्ड में लिखे गए हैं तब तो शक और भी गहरा हो जाता है। पुलिस अब इस बात की तहकीकात कर रही है कि बलात्कारी बाबा कहीं मनी लाउंड्रिंग और हवाला के कारोबार में तो नहीं लिप्त है। कहीं ऐसा तो नहीं कि बाबा ब्लैक मनी को व्हाइट करने का धंधा करता था।

क्या सूटकेस में राम रहीम और हनीप्रीत की आपत्तिजनक तस्वीरें मिली हैं?

हनीप्रीत के सूटकेस और बैग से मिले दस्तावेजों की खबर सच्ची है लेकिन हनीप्रीत और बाबा की आपत्तिजनक तस्वीरों की खबर अफवाह है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने सच्ची घटनाओं और खबरों के साथ छेड़छाड़ कर हिट्स बढ़ाते हैं। कुछ लोगो अफवाह फैलने को ही कमाई का जरिया बना लिया है.. ऐसे अफवाहों से सावधान रहने की जरूरत है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement