Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्रद्युम्न हत्याकांड: आज रामलीला मैदान में होगा कैंडल मार्च

गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या के विरोध में रविवार शाम पांच बजे इंडिया गेट पर होने वाला कैंडल लाइट मार्च अब रामलीला मैदान में होगा।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: October 29, 2017 15:08 IST
Pradyumna murder case Kandal March Today will be in Ramlila...- India TV Hindi
Pradyumna murder case Kandal March Today will be in Ramlila Maidan

नई दिल्ली: गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या के विरोध में रविवार शाम पांच बजे इंडिया गेट पर होने वाला कैंडल लाइट मार्च अब रामलीला मैदान में होगा। दिल्ली पुलिस के इंडिया गेट पर अनुमति नहीं देने की वजह से अंतिम समय में कैंडल मार्च के स्थान में बदलाव किया गया है। (नोटबंदी के एक साल पूरा होने का जश्न मनाना पड़ सकता है सरकार पर उल्टा: गहलोत)

रयान इंटनेशनल स्कूल के शौचालय में बेदर्दी से मारे गए सात साल के प्रद्युम्न को श्रद्धांजलि देने के लिए कई अभिभावक संघों के सदस्य इसमें हिस्सा ले रहे हैं।

प्रद्युम्न के पिता वरुण सिंह ठाकुर के अनुसार, "यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और हम इसकी निंदा करते हैं कि गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस ने इंडिया गेट पर कैंडल लाइट मार्च की अनुमति देने से इनकार कर दिया और उनका यह प्रयास बच्चों की सुरक्षा को लेकर देशभर में उमड़ी भावनाओं को दबाने का प्रयास है।" इस कैंडल लाइट कार्यक्रम का आयोजन वरुण चंद्र ठाकुर के नवगठित प्रद्युम्न फाउंडेशन द्वारा किया जा रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement