Thursday, April 25, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: प्रयागराज के SSP रहे सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज कोरोना पॉजिटिव, फिलहाल वेटिंग लिस्ट में रखे गए

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। बता

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 16, 2020 11:23 IST
Satyarth Anirudh Pankaj- India TV Hindi
Image Source : FILE Satyarth Anirudh Pankaj

उत्तर प्रदेश पुलिस महकमे में कोरोना वायरस तेजी से अपनी जड़ें मजबूत कर रहा है। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। बता दें कि प्रयागराज में पोस्टेड आईपीएस अधिकारी पंकज का देर रात तबादला कर दिया गया है। फिलहाल उन्हें प्रतीक्षा सूची में रखा गया है। बता दें कि सोमवार रात ही यूपी पुलिस में 14 वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। 

सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने इस संबंध में ट्वीट कर कहा कि एसएसपी प्रयागराज पद पर रहते हुए प्रयागराज की जनता ने जो प्यार और भरोसा दिया उसका मैं सदैव आभारी रहूँगा। आपका यह भरोसा पुलिस पर सदैव बना रहे यही कामना है। प्रयागराजवासियों को अशेष शुभकामनायें। बता दें कि प्रयागराज के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध ने उत्तर प्रदेश में 69000 शिक्षक भर्ती के मामले में कड़ी कार्रवाई की थी। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को सोमवार रात प्रतीक्षारत सूची में भेजते हुए आईपीएस अभिषेक दीक्षित को प्रयागराज का नया एसएसपी बनाया गया है।

यूपी में 13615 कोरोना पॉजिटिव 

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 497 कोरोना पॉजिटिव मामले पाए गए है। जिसके बाद अब संक्रमितों की कुल संख्या 13615 हो गई है। राज्य में एक्टिव केस 4948 है। इसके अलावा इस संक्रमण से पूरी तरफ ठीक हो कर 8268 घर जा चुके हैं। उत्तर प्रदेश में 14 और मरीजों की मौत होने के साथ राज्य में कोविड-19 संक्रमण से मरने वालों की संख्या 399 पहुंच गई है। राज्य के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव अमित मोहन प्रसाद ने रविवार को यहां बताया कि उत्तर प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण से अब तक 399 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। शनिवार अपराह्न तीन बजे तक यह संख्या 385 थी। उन्होंने बताया कि यह उत्साहजनक बात है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से उबरने का प्रतिशत 60 से ऊपर चल रहा है और वर्तमान यह 60.72 प्रतिशत है। प्रसाद ने बताया राज्य में कल 15762 नमूनों की जांच की गई तथा अब रोजाना 15000 से ज़्यादा नमूनों की जांच की जा रही है और 30 जून तक इसे 20000 तक ले जाने की कोशिश की जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement