Friday, April 19, 2024
Advertisement

पीएम मोदी शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय भारती महोत्सव-2020 को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 11 दिसंबर, 2020 (शुक्रवार) को शाम 04:30 बजे अंतरराष्ट्रीय भारती महोत्सव-2020 को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 10, 2020 21:10 IST
Prime Minister Narendra Modi will address International Bharati Festival 2020 on December 11, 2020 v- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE Prime Minister Narendra Modi will address International Bharati Festival 2020 on December 11, 2020 via video conferencing

नई दिल्ली/चेन्नई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 11 दिसंबर, 2020 (शुक्रवार) को शाम 04:30 बजे अंतरराष्ट्रीय भारती महोत्सव-2020 को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करेंगे। इस साल यह महोत्सव वर्चुअल मोड में आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय कवि और कलाकार शामिल होंगे। महाकवि सुब्रमण्य भारती की 138वीं जयंती मनाने के लिए वनविल कल्चरल सेंटर द्वारा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है।

कार्यक्रम के आयोजक ‘वनाविल कल्चरल सेंटर’ ने यहां यह जानकारी दी। वनाविल कल्चरल सेंटर के संस्थापक के. रवि ने गुरुवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि पीएम मोदी   वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कार्यक्रम को संबोधित करेंगे और भारती पुरस्कार भी प्रदान करेंगे। तमिल महाकवि सुब्रमण्य भारती की 138 वीं जयंती समारोह के तहत यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा। इस साल कोविड-19 महामारी के कारण उत्सव का आयोजन डिजिटल माध्यमों से किया जा रहा।

रवि ने कहा कि प्रधानमंत्री शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे उत्सव को संबोधित करेंगे। तमिल आधिकारिक भाषा और तमिल संस्कृति एवं पुरातत्व मंत्री के. पंडीयराजन भी उत्सव को संबोधित करेंगे। भारती पुरस्कार की स्थापना 1994 में की गई थी। हर साल यह पुरस्कार उन लोगों को दिया जाता है, जिन्होंने सामाजिक महत्व के किसी भी क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान दिया हो और इस तरह भारती के सपनों को पूरा करने की दिशा में काम किया हो। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement