Sunday, May 19, 2024
Advertisement

रामजस कॉलेज हिंसा इस महीने के अंत तक खत्म होने की संभावना

नई दिल्ली: रामजस कॉलेज में हुई हिंसा की जांच दिल्ली पुलिस द्वारा इस महीने के अंत तक पूरी कर लिए जाने की संभावना है और उसने इस मामले में अभी तक 17 छात्रों तथा शिक्षकों

India TV News Desk
Published on: March 12, 2017 11:29 IST
probe into ramjas violence likely to be completed by march...- India TV Hindi
probe into ramjas violence likely to be completed by march end

नई दिल्ली: रामजस कॉलेज में हुई हिंसा की जांच दिल्ली पुलिस द्वारा इस महीने के अंत तक पूरी कर लिए जाने की संभावना है और उसने इस मामले में अभी तक 17 छात्रों तथा शिक्षकों के बयान दर्ज किये हैं। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि गत महीने हुई हिंसा की जांच अपराध शाखा को सौंपी गयी और अपराध शाखा की एक टीम ने अभी तक 17 लोगों के बयान दर्ज किये हैं। पुलिस ज्यादती के आरोपों पर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग का नोटिस मिलने के बाद दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक द्वारा गठित एक अन्य टीम भी इस मामले की जांच कर रही है।

एक सूत्र ने बताया कि जिन 17 लोगों ने अपराध शाखा के समक्ष बयान दर्ज कराये हैं, उनमें कला संकाय और दिल्ली स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स के शिक्षक शामिल हैं। सेंट स्टीफंस कॉलेज और देशबंधु कॉलेज के छात्रों ने भी जांच दल से बात की है। अपराध शाखा ने इस मामले में मीडिया चैनलों और स्थानीय पुलिस को भी नोटिस जारी किये हैं।

अधिकारी ने कहा, हमने उस दिन के बिना काट-छांट वाले फुटेज के लिए सभी मीडिया चैनलों को नोटिस जारी किये हैं। स्थानीय पुलिस को भी उस दिन की बगैर काट-छांट वाली वीडियो रिकॉर्डिंग साझा करने के लिए नोटिस जारी किया गया है। ऐसी शिकायतें थीं कि वहां राष्ट्र विरोधी नारेबाजी की गयी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement