Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

गोलकीपर बन हॉकी के मैदान पर उतरे पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी

भारतीय हॉकी टीम के पूर्व गोलकीपर बलजीत सिंह डधवाल ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, "यह मुख्यमंत्री का स्टेडियम का औचक दौरा था। उन्होंने वहां के खिलाड़ियों से मुलाकात की और उनके उत्साह को देखते हुए उनसे कहा कि वह भी खेल में हाथ आजमाएंगे।"

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: October 31, 2021 7:03 IST
Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi turns hockey goalkeeper stops goal गोलकीपर बन हॉकी के म- India TV Hindi
Image Source : HTTPS://TWITTER.COM/CHARANJITCHANNI गोलकीपर बन हॉकी के मैदान पर उतरे पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी

चंडीगढ़. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को शनिवार को मोहाली के एक स्टेडियम में हॉकी में हाथ आजमाते हुए देखा गया। चन्नी गोलकीपर की किट पहनकर हॉकी के मैदान पर उतरे और गोलपोस्ट की तरफ तेज रफ्तार से आती गेंदों को रोकते हुए दिखाई दिए। भारतीय हॉकी टीम के पूर्व गोलकीपर बलजीत सिंह डधवाल ने कहा, "चन्नी साहब ने गेंदों को आसानी से रोका।"

डधवाल ने कहा कि हालांकि मुख्यमंत्री की उम्र 58 साल है इसके बावजूद वह काफी फुर्तीले हैं। मोहाली के अंतरराष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम का औचक निरीक्षण करने वाले चन्नी ने करीब एक घंटा मैदान पर बिताया और खिलाड़ियों से मुलाकात भी की।

मुख्यमंत्री ने बाद में ट्वीट कर कहा, "विश्वविद्यालय स्तर पर मैं हैंडबॉल का खिलाड़ी रह चुका हूं। आज हॉकी स्टेडियम में इन युवा खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए बहुत अच्छा लगा। ये युवा देश में हॉकी का भविष्य हैं और खेल के प्रति उनके प्रेम को देखकर मैं मोहित हो गया।"

चन्नी ने टि्वटर पर कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें वह गोलकीपर की वेशभूषा में खिलाड़ियों के साथ दिखाई दे रहे हैं। डधवाल ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, "यह मुख्यमंत्री का स्टेडियम का औचक दौरा था। उन्होंने वहां के खिलाड़ियों से मुलाकात की और उनके उत्साह को देखते हुए उनसे कहा कि वह भी खेल में हाथ आजमाएंगे।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement