1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. एच डी कुमारस्वामी से मिले राहुल गांधी, शरद पवार से भी की मुलाकात

एच डी कुमारस्वामी से मिले राहुल गांधी, शरद पवार से भी की मुलाकात

दिल्ली में राहुल गांधी ने NCP प्रमुख शरद पवार और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी से मुलाकात की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 30, 2019 18:10 IST
HD Kumaraswamy and Rahul Gandhi- India TV Hindi
Image Source : ANI Karnataka CM HD Kumaraswamy met Congress President Rahul Gandhi in Delhi.

नई दिल्ली: दिल्ली में राहुल गांधी ने NCP प्रमुख शरद पवार और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी से मुलाकात की। दोनों नेताओं से राहुल गांधी ने अलग-अलग मुलाकात की है। कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक के बाद राहुल गांधी की सहयोगी पार्टियों के नेताओं से मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। क्योंकि, CWC की मीटिंग के बाद से राहुल गांधी पार्टी के कई नेताओं से मिलने के लिए मना कर चुके थे।

हालांकि, कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और राहुल गांधी के बीच किस मुद्दे पर चर्चा हुई इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रदेश सरकार में उनकी सरकार सुरक्षित रहे और गठबंधन की राजनीति को और धारदार बनाए रखा जा सके, इसको लेकर दोनों नेताओं के बीच बातें हुई हैं।

एचडी कुमारस्वामी से मिलने के बाद राहुल गांधी ने दिल्ली में ही NCP प्रमुख शरद पवार से उनके आवास पर मुलाकात की। दोनों की मुलाकात में किस मुद्दे पर चर्चा हुई इसके बारे में अभी किसी भी दल की ओर ने कोई जानकारी नहीं दी गई है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार की जिम्मेदारी लेते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीते शनिवार को पार्टी की कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में इस्तीफे की पेशकश की थी, लेकिन सदस्यों ने इसे ठुकरा दिया और पार्टी का नेतृत्व करते रहने का आग्रह किया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X