Friday, April 19, 2024
Advertisement

छुट्टी मनाने शिमला पहुंचे राहुल गांधी, जानिए साथ में और कौन है

छुट्टी मनाने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके बच्चों के साथ हिमाचल प्रदेश के शिमला पहुंच गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 19, 2018 11:13 IST
Rahul Gandhi reached Shimla with Priyanka Gandhi for holiday- India TV Hindi
Rahul Gandhi reached Shimla with Priyanka Gandhi for holiday

शिमला: पांच राज्यों में चुनाव के लिए सघन प्रचार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके बच्चों के साथ छुट्टी मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश के शिमला पहुंच गए हैं। कांग्रेस के एक स्थानीय नेता ने बताया कि प्रियंका के साथ राहुल मंगलवार को सड़क मार्ग से शिमला पहुंचे। वे छराबरा में प्रियंका का निर्माणाधीन मकान देखने भी गए।

उन्होंने बताया कि रास्ते में वे सोलन जिले में एक ढाबे पर कुछ मिनट के लिए रुके और चाय नाश्ता किया। खबर मिलने के बाद कुछ स्थानीय कांग्रेस नेता और महिलाएं भी वहां पहुंची। स्थानीय नेता के अनुसार राहुल ने उनसे कहा कि ‘वे हिमाचल के एक निजी दौरे पर आए हैं। कांग्रेस नेता ने बताया कि राहुल, प्रियंका और उनके बच्चे छराबरा के एक होटल में रुके हुए हैं।

बता दें कि फिलहाल राहुल गांधी तो छुट्टी मनाने शिमला पहुंचे हैं लेकिन उनके पूछे दिल्ली में उनकी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। कंग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें नेता उन्हें ये समझा रहे हैं कि कैमरे के सामने उन्हें क्या बोलना है। ऐसे में बीजेपी ने राहुल गांधी को घेरना शुरू कर दिया है।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि ‘राहुल गांधी को बकरी और भेड़ के बच्चे में अंतर नहीं मालूम। उन्हें गेहूं और धान के बीच फर्क नहीं पता तो वो बिना ट्यूशन के कैसे बोल सकते हैं। शेखावत ने कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल को ट्यूशन देते हैं। इसके बाद राहुल वही बात कैमरों के सामने बोल देते हैं।’

(इनपुट- भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement