1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. रायपुर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, एक अन्य घायल

रायपुर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, एक अन्य घायल

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 02, 2020 14:49 IST
Accident- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO/INDIA TV Accident

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया। कोंडागांव जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि जिले के कोंडागांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 में जोबा गांव के करीब एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। 

उन्होंने बताया कि इस घटना में कार सवार पेंटा कावरे (62) , उनकी पत्नी प्रभा (52), पुत्र अविनाश (24) और पुत्र राहुल (14) की मृत्यु हो गई है। वहीं रिश्तेदार प्रदीप सूर्यवंशी (30) घायल हो गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जानकारी मिली है कि बीजापुर निवासी कावरे का परिवार शादी समारोह में शामिल होने कोंडागांव जिले के लंजोड़ा गांव पहुंचा था। उन्होंने बताया कि बीजापुर वापसी के दौरान मंगलवार रात लगभग 11 बजे जब उनकी कार जोबा गांव के करीब पहुंची तब वह सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। 

इस घटना में कार सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल रवाना किया गया। उन्होंने बताया कि घायल को कोंडागांव के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

bigg boss 15