Thursday, April 18, 2024
Advertisement

राजस्थान में बारिश का दौर जारी, अगले 24 घंटों के दौरान 6 जिलों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटे के दौरान राजस्थान के बांसवाड़ा, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, डूंगरपुर, प्रतापगढ़, राजसमंद जिलों में मूसलाधार, और अलवर, झालावाड़, झुंझुनूं, कोटा सहित नौ जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 04, 2019 19:24 IST
Heavy Rain- India TV Hindi
Heavy Rain

जयपुर: राजस्थान में पिछले 24 घंटे के दौरान कुछ स्थानों पर भारी बारिश और अन्य कई स्थानों पर हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटे के दौरान बांसवाड़ा, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, डूंगरपुर, प्रतापगढ़, राजसमंद जिलों में मूसलाधार, और अलवर, झालावाड़, झुंझुनूं, कोटा सहित नौ जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

मौसम विभाग के प्रवक्ता के अनुसार पिछले 24 घंटे के दौरान बांसवाड़ा जिले के बागीडोरा में 13 सेंटीमीटर, झालावाड़ के डग में 10 सेंटीमीटर, बकानी में 8 सेंटीमीटर, भरतपुर के वैर में 7 सेंटीमीटर, झालावाड़ के असनावर में 7 सेंटीमीटर, बांसवाड़ा के जगपुरा में 6 सेंटीमीटर, बांसवाड़ा के घाटोल में 6 सेंटीमीटर, जयपुर के चौमूं में 6 सेंटीमीटर, और अन्य कई स्थानों पर 5 सेंटीमीटर तक बारिश दर्ज की गई।

वहीं आज सुबह से शाम तक डबोक में 5.6 मिलीमीटर और कोटा में 5 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।

विभाग ने आगामी 24 घंटे के दौरान राज्य के पूर्वी हिस्सों के एक दो स्थानों पर मूसलाधार और पश्चिमी हिस्सों के कुछ स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना जताई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement