Thursday, April 18, 2024
Advertisement

कार एक्सीडेंट में राजस्थान के मंत्री बाबूलाल घायल, पीए की मौत

कोटा-बारां राजमार्ग पर आज तड़के एक कार के एक भैंस से टकराने और पलट जाने से उसमें सवार राजस्थान के मंत्री बाबू लाल वर्मा घायल हो गये जबकि उनके निजी सहायक की मौत हो गयी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: August 01, 2017 15:26 IST
car accident- India TV Hindi
car accident

कोटा (राजस्थान): कोटा-बारां राजमार्ग पर आज तड़के एक कार के एक भैंस से टकराने और पलट जाने से उसमें सवार राजस्थान के मंत्री बाबू लाल वर्मा घायल हो गये जबकि उनके निजी सहायक की मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि हादसे में कार चालक मोतीलाल भी घायल हो गया। वर्मा को कोटा के म्हारो भीम सिंह एमबीएस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है और उन्हें जयपुर रेफर किया गया। उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है।

सेमलिया थानाप्रभारी बनवारी लाल ने बताया कि दोपहर एक बजे समारोह के बाद बारां से लौट रहे राज्य के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री की कार सड़क पर एक भैंस से टकरा गयी और एक फ्लाईओवर के नजदीक पटलने से पहले एक डिवाइड से जा टकरायी।

उन्होंने बताया कि उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां पर मंत्री के निजी सहायक राजेन्द्र प्रसाद रागेर (43) को मृत घोषित कर दिया गया। वह बनेटा गांव के रहने वाले थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement