Thursday, April 25, 2024
Advertisement

प्रेरणा उत्सव में पहुंचे रजत शर्मा, सुनाई मध्य प्रदेश की माटी की कहानी, सीएम कमलनाथ और शिवराज भी हुए शामिल

कार्यक्रम में सीएम कमलनाथ, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और रजत शर्मा ने मिलकर 'रमेश चंद्र अग्रवाल दैनिक भास्कर के शिल्पकार की गाथा" किताब का विमोचन किया।इस बुक को भारती प्रधान ने लिखा है।

IndiaTV Hindi Desk Reported by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 30, 2019 23:54 IST
Rajat Sharma- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रेरणा उत्सव में पहुंचे रजत शर्मा

भोपाल। भोपाल में दैनिक भास्कर समूह के चेयरमैन स्वर्गीय रमेशचंद्र अग्रवाल के 75वें जन्मदिन पर दो दिवसीय प्रेरणा उत्सव का आयोजन हुआ। इस मौके पर शनिवार को इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान मुख्य अतिथि थे।

कार्यक्रम में सीएम कमलनाथ, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और रजत शर्मा ने मिलकर 'रमेश चंद्र अग्रवाल दैनिक भास्कर के शिल्पकार की गाथा" किताब का विमोचन किया।इस बुक को भारती प्रधान ने लिखा है। इस खास मौके पर रजत शर्मा ने मध्य प्रदेश की माटी और रमेश चंद्र अग्रवाल के साथ अपने 35 साल पुराने रिश्तों की कहानी भी सुनाई।

कार्यक्रम में बोलते हुए रजत शर्मा ने कहा कि कमलनाथ जी और शिवराज जी दोनों ऐसी विभूतियां हैं, 45 साल से इन दोनों से मेरा संबंध रहा है और मैं ये मानता हूं कि राजनीति में कड़वाहट को दूर करके रिश्तों को मधुर कैसे बनाया जाता है, विरोधियों को प्यार से कैसे जीता जाता है, ये दोनों इसके जीवंत उदाहरण हैं। उन्होंने आगे कहा कि एक दूसरे के प्रति, विरोधी के प्रति कभी भी इन लोगों ने कड़वाहट से जवाब नहीं दिए। ये संबंध बनाने की क्षमता मध्य प्रदेश की मिट्टी में है और इसके एक बड़ा उदाहरण मैंने रमेश चंद्र अग्रवाल के रूप में देखा था।

जहां पर रजत शर्मा ने अपनी बात खत्म की, वहीं से पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपनी बात को शुरू किया, उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश ऐसा प्रदेश है, कि दूनिया से कोई मध्य प्रदेश में आ जाए, सबको अपनाता है और जैसे दूध में शक्कर मिलकर एक हो जाती है वैसे ही मध्य प्रदेश में कहीं ये भी आए मिलकर एक हो जाता है। एमपी के सीएम कमलनाथ ने रमेश चंद अग्रवाल को पूरे मध्यप्रदेश की ब्रांडिंग करने वाला कहा। और एमपी की पहचान में उनका बड़ा योगदान बताया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement