1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सिंघु बॉर्डर पर हुए कत्ल को लेकर राकेश टिकैत का बड़ा बयान

सिंघु बॉर्डर पर हुए कत्ल को लेकर राकेश टिकैत का बड़ा बयान

किसान नेता ने कहा, "भाई कोई सुसाइड कर ले, कोई घटना हो जाए, सड़क पर कुछ चल रहे हैं आदमी एक्सिडेंट हो जाए तो इसमें कोई कर क्या सकता है। ये कोई सबका प्लान थोड़ी होता है, किसी एक आदमी का प्लान होता है। अब यहां किसी ने आंदोलन में सुसाइड कर लिया ये तो उसका व्यक्तिगत निर्णय है।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 18, 2021 14:56 IST
Rakesh Tikait Reaction on Singhu Border Murder सिंघु बॉर्डर पर हुए कत्ल को लेकर राकेश टिकैत का बड़ा - India TV Hindi
Image Source : PTI सिंघु बॉर्डर पर हुए कत्ल को लेकर राकेश टिकैत का बड़ा बयान

गाजीपुर बॉर्डर. देश की राजधानी नई दिल्ली और हरियाणा की सीमा सिंघु बॉर्डर पर चल रहे प्रदर्शन में तरनतारन के दलित युवक की हत्या के बाद आज किसान नेता राकेश टिकैत का भी बयान सामने आया है। राकेश टिकैत ने इस घटना को पूरी तरह से गलत बताया है। उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि जो भी हुआ है वो पूर्ण रूप से गलत है। उन्होंने कहा कि किसी ने उसको मार दिया और बादल में पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। अब ये जांच का विषय है।

राकेश टिकैत ने कहा, "किसी आदमी ने उसकी हत्या की, उसने अपना कबूल कर लिया। पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया। अब जांच होती रहेगी। क्यों हुई, ये जांच का विषय है।"

जब राकेश टिकैत से सवाल किया गया कि क्या इस हत्या का आंदोलन पर कोई फर्क पड़ेगा, तो उन्होंने कहा, "आंदोलन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा, न आंदोलन का इससे कोई मतलब है। कानून अपना काम कर रहा है। गांव में कोई किसी का कत्ल कर रहा है, देश में संविधान है, कानून है, कानून अपना काम करेगा। सबको पता है कि कत्ल किया है 302 लगेगा, सजा है उसमें उम्र कैद की। ये सबको पता है।"

एक अन्य सवाल के जवाब में किसान नेता ने कहा, "भाई कोई सुसाइड कर ले, कोई घटना हो जाए, सड़क पर कुछ चल रहे हैं आदमी एक्सिडेंट हो जाए तो इसमें कोई कर क्या सकता है। ये कोई सबका प्लान थोड़ी होता है, किसी एक आदमी का प्लान होता है। अब यहां किसी ने आंदोलन में सुसाइड कर लिया ये तो उसका व्यक्तिगत निर्णय है।"

 

bigg boss 15