Monday, April 29, 2024
Advertisement

हरजीत कौर ने लिया हनीप्रीत से बदला, जानिए राम रहीम की पत्नी के इंतकाम का सच

राम रहीम की लाडली हनीप्रीत की होश उड़ाने वाली खबर है। ये दावा किया जा रहा है कि राम रहीम की पत्नी हरजीत कौर अब हनीप्रीत के खिलाफ कोर्ट में गवाही देने जा रही है...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 08, 2017 17:40 IST
honeypreet and ram rahim wife- India TV Hindi
honeypreet and ram rahim wife

नई दिल्ली: राम रहीम की लाडली हनीप्रीत की होश उड़ाने वाली खबर है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि राम रहीम की पत्नी हरजीत कौर अब हनीप्रीत के खिलाफ कोर्ट में गवाही देने जा रही है। वो हनीप्रीत के सारे राज खोलने वाली है और उससे अपने अपमान का बदला लेगी।

क्या राम रहीम का परिवार हनीप्रीत को निशाना बना रहा है?

राम रहीम की पत्नी हरजीत कौर अब हनीप्रीत के खिलाफ कोर्ट में गवाही देने वाली है। सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि राम रहीम ने जब अपने बेटे जसमीत को डेरे प्रमुख घोषित करने से मना किया है तब से राम रहीम का परिवार नाराज है। उन्हें ये बात समझ में आ गई है कि राम रहीम के सिर से हनीप्रीत का नशा नहीं उतरा है इसलिए उसने हनीप्रीत की बात मान ली और बेटे को डेरा प्रमुख बनाने से मना कर दिया।

क्या हरजीत कौर हनीप्रीत के सारे राज कोर्ट को बताने वाली है?

अब राम रहीम के परिवारवालों ने हनीप्रीत पर निशाना साधने की रणनीति बनाई है। इसी के तहत राम रहीम की पत्नी ने अदालत में गवाह बनने का फैसला किया है। वो जज के सामने हनीप्रीत के सारे राज खोलने वाली है। राम रहीम की पत्नी कोर्ट में ये बताने वाली है कि बलात्कारी बाबा निर्दोष है और उसने हनीप्रीत के बहकावे में आकर गलतियां की है। हनीप्रीत ने ही राम रहीम से गैरकानूनी काम करवाए हैं और पंचकूला हिंसा के लिए भी हनीप्रीत ही जिम्मेदार है क्योंकि 17 तारीख की मीटिंग में हनीप्रीत ने ही कहा था कि अगर राम रहीम को सजा मिलती है तो सरकार पर दवाब डालना पड़ेगा.. हिंसा करनी पड़ेगी ताकि सरकार उन्हें छोड़ दे।

इतना ही नहीं, वायरल खबर में ये भी दावा किया जा रहा है कि हरजीत कौर वो सारी जानकारी कोर्ट को देने वाली है जिससे ये साबित हो जाएगा कि हनीप्रीत ने ही पंचकूला दंगा भड़काने के लिए पैसे का इंतजाम किया था और उसने ही गुंडों को पैसे बांटे थे। राम रहीम का परिवार वो सब करने को तैयार है जिससे हनीप्रीत कबी जेल से बाहर ही न आ सके।

क्या है बाबा की पत्नी हरजीत कौर के इंतकाम का सच?

ये मामला गंभीर है इसलिए हमारे चैनल इंडिया टीवी ने इस खबर की तहकीकात शुरु की। हमारी तहकीकात में पता चला है कि हनीप्रीत जब से डेरे में आई तब से राम रहीम अपने परिवार से दूर चला गया। परिवार वालों को लगता है कि हनीप्रीत ने उनसे राम रहीम को छीन लिया। वैसे परिवार के लोग भी डेरे के अंदर ही रहते थे लेकिन डेरे में हुक्म हनीप्रीत का ही चलता था... डेरे के अंदर राम रहीम की पत्नी की हैसियत एक साधारण सेविका की थी।

राम रहीम के सामने ही हनीप्रीत हरजीत कौर की बेइज्जती करती थी। लेकिन सवाल तो हरजीत कौर का हनीप्रीत खिलाफ गवाही देने का है। राम रहीम का परिवार के हनीप्रीत एक खलनायिका है लेकिन वो बाबा के सबसे करीब है इसलिए हनीप्रीत के खिलाफ कुछ भी करने से पहले परिवारवालों हजारों बार सोचना पड़ेगा क्योंकि उसके बाद राम रहीम से उनका रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा।

हमारी तहकीकात में ये साफ हुआ कि वायरल खबर में कोई सच्चाई नहीं है। इस बात की पुष्टि न  तो परिवार ने की और न ही पुलिस कर रही है। सबसे बड़ी बात ये कि राम रहीम की पत्नी हरजीत कौर हनीप्रीत के खिलाफ बयान देकर बलात्कारी बाबा को नाराज नहीं कर सकती है। हनीप्रीत से हरजीत कौर की भले ही दुश्मनी हो लेकिन राम रहीम का परिवार फिलहाल इस स्थिति में नहीं है कि वो हनीप्रीत और राम रहीम को नाराज कर सकें लेकिन किसी ने डेरे की खेमेबाजी की सच्चाई के साथ ये अफवाह उड़ा दी कि हरजीत कौर हनीप्रीत के खिलाफ बयान देने वाली है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement