Saturday, May 18, 2024
Advertisement

दिल्ली में शिवाजी ब्रिज के पास रांची-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस पटरी से उतरी

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में गुरुवार सुबह बड़ा रेल हादसा हुआ है, शक्तिपुंज एक्सप्रेस के 7 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। ये ट्रेन हावड़ा से जबलपुर जा रही थी और यह घटना ओबरा थाना क्षेत्र के फफराकुंड इलाके में हुई है।

Written by: India TV News Desk
Updated on: September 07, 2017 13:21 IST
rajdhani-derails- India TV Hindi
rajdhani-derails

नई दिल्ली: दिल्ली में शिवाजी ब्रिज के पास रांची-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। इंजन और एक पावर कार पटरी से उतरी। ट्रेन रांची से नई दिल्‍ली आ रही थी। गुरुवार को ट्रेन के बेपटरी होने का यह दूसरा मामला है। हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। उत्तरी रेलवे के प्रवक्ता नीरज शर्मा ने बताया कि झारखंड के रांची से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन आते समय गुरुवार पूर्वाह्न 11.45 बजे रेलगाड़ी का इंजन और पावर डिब्बा बेपटरी हो गया।

बता दें कि पिछले 6 घंटे में 2 ट्रेन पटरी से उतरीं हैं। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में गुरुवार सुबह बड़ा रेल हादसा हुआ है, शक्तिपुंज एक्सप्रेस के 7 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। ये ट्रेन हावड़ा से जबलपुर जा रही थी और यह घटना ओबरा थाना क्षेत्र के फफराकुंड इलाके में हुई है। ये भी पढ़ें: वायरल सच: राम रहीम ने रोका भारत-चीन युद्ध? जानें बाबा के ‘सुपर पावर’ का सच

बताया जा रहा है कि फफराकुंड के करीब ओबरा डैम स्टेशन के पास करीब 6 बजे ये हादसा हुआ है। इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पीयूष गोयल के रेल मंत्री का पद संभालने के बाद यह पहला रेल हादसा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement