Friday, April 26, 2024
Advertisement

रिश्तेदार ने नाबालिग युवती को बंधक बनाकर किया रेप, 24 दिनों तक की हैवानियत

महाराष्ट्र में एक किशोरी को उसके 32 वर्षीय संबंधी से छुड़ाया गया है, जिसने उसे कथित रूप से 24 दिन तक बंधक बनाकर कई बार उसके साथ बलात्कार किया।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: February 09, 2020 6:55 IST
रिश्तेदार ने नाबालिग युवती को बंधक बनाकर किया रेप, 24 दिनों तक की हैवानियत- India TV Hindi
रिश्तेदार ने नाबालिग युवती को बंधक बनाकर किया रेप, 24 दिनों तक की हैवानियत

जालना: महाराष्ट्र में एक किशोरी को उसके 32 वर्षीय संबंधी से छुड़ाया गया है, जिसने उसे कथित रूप से 24 दिन तक बंधक बनाकर कई बार उसके साथ बलात्कार किया। चंदनजीरा पुलिस थाने के निरीक्षक श्यामसुंदर कौथाले ने कहा कि 17 वर्षीय लड़की 14 जनवरी को लापता हो गई थी। पुलिस ने जांच के दौरान नजदीकी बुलढाना जिले की मेहकर तहसील के एक गांव पहचान की, जहां उसे रखा गया था। 

उन्होंने कहा, ''पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी लड़की के साथ वहां से भाग गया। उसने गिरफ्तारी से बचने के लिए तुरंत अपना ठिकाना बदल दिया। हमने आठ फरवरी को औरंगाबाद में एक बस स्टॉप पर आरोपी को पकड़ लिया और लड़की को छुड़ा लिया।'' अधिकारी ने कहा कि लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे एक कमरे में बंद कर उसके साथ कई बार बलात्कार किया और जब भी वह कहीं जाता तो उस कमरे में ताला लगा देता था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement