Saturday, May 04, 2024
Advertisement

मशहूर बॉडी बिल्डर Satnam Khattra की heart attack की वजह से मौत, महज 31 साल थी उम्र

बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में सतनाम अपनी biceps के साइज को लेकर बहुत मशहूर थे और वो पंजाब में कई हस्तियों को प्रशिक्षित कर रहे थे। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 29, 2020 16:11 IST
satnam khattra punjab bodybuilder died at 31 । मशहूर बॉडी बिल्डर Satnam Khattra की heart attack की व- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SATNAMKHATTRA71000 satnam khattra punjab bodybuilder died at 31 । मशहूर बॉडी बिल्डर Satnam Khattra की heart attack की वजह से मौत, महज 31 साल थी उम्र

चंडीगढ़. मशहूर फिटनेस ट्रेनर, बॉडी बिल्डर और मॉडल सतनाम खटड़ा का शनिवार को दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सतनाम की तबियत पिछले कुछ दिनों से खराब थी। उनकी मौत की खबर उनके कोच रोहिश खेरा द्वारा दी गई।

पढ़ें- 'जय भीम-जय मीम' के जवाब में विश्व हिंदू परिषद ने दिया ये नारा

बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में सतनाम अपनी biceps के साइज को लेकर बहुत मशहूर थे और वो पंजाब में कई हस्तियों को प्रशिक्षित कर रहे थे। उनके आकस्मिक निधन ने उनके फैंस सदमे में हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 31 वर्षीय सतनाम फिटनेस उत्पादों के अपने ब्रांड को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे थे और COVID-19 महामारी के खत्म होने का इंतजार कर रहे थे।

पढ़ें- Coronavirus in Delhi: क्या फिर बिगड़ रहे हैं हालात?

सतनाम पंजाब के फतेहगढ़ साहिब के गांव भलमाजरा के रहने वाले थे। शनिवार को सुबह 4 बजे उनकी तबियत अचानक ज्यादा बिगड़ गई, जिसके बाद परिवार वालों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनकी मौत हो गई। आपको बता दें कि सतनाम युवाओं के  बीच काफी मशहूर थे, वो युवाओं को ड्रग्स और गलत आदतों को छोड़कर सेहत की तरफ ध्यान देने की अपील करते थे। TikTok, Instagram और अन्य सोशल मीडिया platforms पर सतनाम के लाखों followers थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement