Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शरजील इमाम के भड़काऊ वीडियो पर बोले परेश रावल- ये जिन्ना बनना चाहते हैं पर अफसोस बापू तो नहीं रहे! अब बाप है!

JNU के छात्र शरजील इमाम के भड़काऊ भाषण वाला वीडियो वायरल होने के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है। असम सरकार में मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि इस देशद्रोही बयान का संज्ञान लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज करने का फैसला किया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 25, 2020 14:35 IST
Sharjeel Imam video- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB Grab from Sharjeel Imam video

नई दिल्ली। JNU के छात्र शरजील इमाम के भड़काऊ भाषण वाला वीडियो वायरल होने के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है। असम सरकार में मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, "शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन के मुख्य आयोजक सरजील ने कहा है कि असम को शेष भारत से काट दिया जाना चाहिए। राज्य सरकार ने इस देशद्रोही बयान का संज्ञान लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज करने का फैसला किया है।"

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि शाहीन बाग तौहीन बाग है और यहां भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की कोशिश की जा रही है। संबित पात्रा ने इस दौरान आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना भी साधा। भाजपा सांसद और अभिनेता परेश रावल ने संबित पात्रा के ट्वीट को रि-ट्वीट कर कहा,  ''ये जिन्ना बनना चाहते हैं पर अफ़सोस बापु तो नहीं रहे! अब बाप है!"

भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "ये कहते है “सभी का खून है शामिल यहाँ की मिट्टी में..किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है” इन ग़द्दारों की बात सुनकर कैसे मान लू की इनका खून शामिल है यहाँ की मिट्टी में?? कह रहा है असम को काट कर हिंदुस्तान से अलग कर देंगे।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement