Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शिवराज का कमलनाथ पर तंज, कहा- न नौ मन तेल होगा और न राधा नाचेगी

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ द्वारा उप-चुनाव के बाद मुख्यमंत्री बनते ही केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानूनों को राज्य में लागू नहीं करने के ऐलान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है और कहा है कि न नौ मन तेल होगा और ना ही राधा नाचेगी।

IANS Reported by: IANS
Updated on: October 09, 2020 14:17 IST
Kamal Nath and Shivraj Singh Chouhan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Kamal Nath and Shivraj Singh Chouhan

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा उप-चुनाव के बाद मुख्यमंत्री बनते ही केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानूनों को राज्य में लागू नहीं करने के ऐलान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है और कहा है कि न नौ मन तेल होगा और ना ही राधा नाचेगी।

चौहान से शुक्रवार को जब पूछा गया कि कमलनाथ ने फिर मुख्यमंत्री बनने पर केंद्र के तीनों कृषि कानूनों को राज्य में लागू नहीं करने की बात कही है तो उन्होंने कहा, न नौ मन तेल होगा और न राधा नाचेगी। कृषि बिल नहीं, कृषि बिल नहीं कह रहे हैं, भ्रम फैलाया जा रहा है। एक तरफ राहुल गांधी ट्रैक्टर पर सोफा लगाकर घूम रहे हैं, खेती-किसानी जानते नहीं, उन्हें यह पता ही नहीं कि प्याज जमीन के नीचे होती है या जमीन के ऊपर। कृषि बिल किसानों के हित में है, उनकी आय को दो गुना करने वाला है।

ज्ञात हो कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कृषि बिलों को किसानों के लिए काला कानून बताया है। साथ ही ऐलान किया है कि मुख्यमंत्री बनते ही वे राज्य में कृषि कानूनों को लागू नहीं होने देंगे।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement