Friday, April 26, 2024
Advertisement

राजस्थान संकट के बीच सोनिया गांधी के आवास पर सन्नाटा

एक ओर जहां राजस्थान में अपनी सरकार बचाने के लिए कांग्रेस पार्टी में हलचल मची है, वहीं दूसरी ओर पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास, 10 जनपथ पर रविवार को सन्नाटा पसरा हुआ था।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 12, 2020 15:23 IST
राजस्थान संकट के बीच...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE राजस्थान संकट के बीच सोनिया गांधी के आवास पर सन्नाटा

नई दिल्ली: एक ओर जहां राजस्थान में अपनी सरकार बचाने के लिए कांग्रेस पार्टी में हलचल मची है, वहीं दूसरी ओर पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास, 10 जनपथ पर रविवार को सन्नाटा पसरा हुआ था। ऐसा इसलिए था, क्योंकि कोई वरिष्ठ नेता इस मामले पर चर्चा करने वहां नहीं पहुंचा।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट शनिवार शाम पार्टी प्रमुख से मिलने दिल्ली पहुंचे थे और उन्होंने सोनिया गांधी से मिलने का समय मांगा।

सूत्रों ने कहा कि पायलट के खेमे से करीब 25 विधायकों के एनसीआर-दिल्ली क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर ठहरे जाने की बात कही जा रही है। वहीं दूसरी ओर अशोक गहलोत खेमे ने 103 विधायकों के समर्थन का दावा किया है।

सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस राज्य में दोनों खेमों को शांत करने की कोशिश कर रही है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement