Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

तस्वीरों में देखिए कुमार स्वामी के बेटे की शादी में कैसे उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

देश में कोरोना महामारी को लेकर लॉकडाउन लागू किया गया है, लेकिन कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने अपने बेटे की VIP शादी में सारे नियम कायदे ताक पर रख दिए।

T Raghavan Reported by: T Raghavan
Published on: April 17, 2020 12:44 IST
social distancing violation, kumaraswamy,   social distancing, coronavirus- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV social distancing violation during kumaraswamy son wedding in karnataka see photos 

नई दिल्ली। देश में कोरोना महामारी को लेकर लॉकडाउन लागू किया गया है, लेकिन कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने अपने बेटे की VIP शादी में सारे नियम कायदे ताक पर रख दिए। कर्नाटक के रामनगर में उनके फर्म हाउस में हुए शादी समारोह मे सोशल डिस्टेंसिंग को नजरअंदाज किया गया।  गौरतलब है कि कुमास्वामी की तरफ से जारी किए गए वीडियो में दावा किया गया है कि उनके बेटे की शादी के दौरान गृह मंत्रालय (MHA) की गाइडलाइंस का पूरा ध्यान रखा गया है।

हैरानी की बात ये है कि राज्य सरकार की ओर से कुमास्वामी को इस शादी कार्यक्रम को फिलहाल टालने की भी सलाह दी गयी थी लेकिन ज्योतिष की मानते हुए कुमारस्वामी ने बेटे की शादी लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच ही करवा डाली। शादी को प्राइवेट अफेयर रखा गया और मीडिया को अनुमति नहीं दी गयी। जिला प्रशासन को बताया गया कि दोनों परिवारों से सिर्फ 40 लोग विवाह समारोह में शामिल होंगे। मेहमानों के लिए जो कुर्सियां लगाई गयीं उसमें सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया लेकिन सवा 9 बजे से 9 बजकर 45 मिनिट के बीच मुहूर्त के समय मंगलसूत्र पहनाते हुए परिवार के सभी लोग वर-वधु को घेरकर खड़े हुए नजर आये। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement