Saturday, May 04, 2024
Advertisement

पैसों के लिए बेटे ने 70 वर्षीय पिता को जिंदा जलाया

नदिया जिले में पैसे नहीं मिलने पर एक पुत्र ने अपने 70 वर्षीय बुजुर्ग पिता को जीवित जला दिया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: August 06, 2017 10:03 IST
Son burns 70 year old father for money- India TV Hindi
Son burns 70 year old father for money

रानाघाट: नदिया जिले में पैसे नहीं मिलने पर एक पुत्र ने अपने 70 वर्षीय बुजुर्ग पिता को जीवित जला दिया। पिता को पेड़ बेचकर कुछ रुपये मिले थे, जिसमें उसने पुत्र को हिस्सा देने से मना कर दिया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना रानाघाट थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात को हुई। (चीनी प्रतिद्वंद्वी जुल्फिकार को हरा विजेंदर ने की भारत-चीन शांति की अपील)

वैद्यनाथ बिस्वास ने करीब 90,000 रुपये कीमत के पेड़ बेचे थे। उनका बेटा अबोध बिस्वास उसमें अपना हिस्सा मांग रहा था। अबोध ने सो रहे अपने पिता पर कथित रूप से पेट्रोल डालकर उसे जीवित जला दिया। पुलिस ने बताया कि अबोध की मां सरस्वती बिस्वास अपने पति को बचाने में झुलस गयी। अबोध भी अपनी मां को बचाने के प्रयास में झुलस गया है। तीनों को रानाघाट अनुलिया अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने वैद्यनाथ को मृत घोषित कर दिया।

सरस्वती को कल्यानी जेएनएम अस्पताल भेजा गया है जबकि अबोध रानाघाट अनुलिया अस्पताल में भर्ती है। इस संबंध में वैद्यनाथ के दूसरे पुत्र सुबोध बिस्वास ने रानाघाट थाने अबोध के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement