1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कोरोना वायरस के डर से बेटों ने बुजुर्ग मां को घर में घुसने से रोका, लगा दिया ताला

कोरोना वायरस के डर से बेटों ने बुजुर्ग मां को घर में घुसने से रोका, लगा दिया ताला

तेलंगाना के करीमनगर में कोरोना वायरस संक्रमण के डर के कारण बेटों ने अपनी 80 साल की बुजुर्ग मां को घर में घुसने से रोक दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 30, 2020 8:36 IST
Telangana Sons, Telangana Sons Old Mother, Karimnagar Sons Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL Sons refuse to allow 80-year-old mother into house out of COVID-19 fear in Telangana.

करीमनगर: तेलंगाना के करीमनगर में कोरोना वायरस संक्रमण के डर के कारण बेटों ने अपनी 80 साल की बुजुर्ग मां को घर में घुसने से रोक दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुजुर्ग महिला महाराष्ट्र से लौटी थीं जोकि कोरोना वायरस संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित है। करीमनगर नगर निगम के संभागीय सदस्य इडला अशोक ने बताया कि लॉकडाउन में ढील के बाद महाराष्ट्र के शोलापुर में अपने एक रिश्तेदार के घर में रह रही बुजुर्ग महिला शुक्रवार को वापस आई थीं लेकिन उनके बड़े बेटे और बहू ने उन्हें घर में प्रवेश नहीं करने दिया।

बाद में बड़े बेटे ने घर में दिया प्रवेश

अशोक ने बताया कि बुजुर्ग महिला ने समझाया कि वह कोरोना वायरस संक्रमित नहीं हैं और पूरी तरह स्वस्थ हैं लेकिन उनके बेटे नहीं माने। उन्होंने कहा कि महिला के छोटे बेटे ने अपने घर में ताला लगा लिया और कहीं चला गया। बाद में पड़ोसियों के हस्तेक्षप के बाद बड़े बेटे ने महिला को घर में आने दिया। बता दें कि तेलंगाना में कोविड-19 के कारण शुक्रवार को 4 और लोगों की मौत हो गई, जिससे राज्य में मृतकों की संख्या बढ़कर 71 पहुंच गई, जबकि संक्रमण के 169 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 2,425 हो गई है।

तेलंगाना में चल रहा है 973 लोगों का इलाज
राज्य सरकार द्वारा शुक्रवार को जारी बुलेटिन में कहा गया कि नए मामलों में 100 राज्य के विभिन्न हिस्सों से आए हैं और 69 लोग बाहर से आए हुए प्रवासी हैं। बाहर से आए लोगों में संक्रमण के 69 नए मामले सामने आने के बाद ऐसे मामलों की संख्या बढ़कर 417 हो गई है। बुलेटिन में बताया गया कि राज्य में अब तक 1,381 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है। वर्तमान में 973 लोगों का इलाज चल रहा है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X