Saturday, April 20, 2024
Advertisement

धीमी गति से चल रही ट्रेन में चढ़ते वक्त स्टेशन मास्टर का पैर फिसला, मौत

धीमी गति से चल रही बिलासपुर-भोपाल एक्सप्रेस ट्रेन में गंजबासौदा से करीब नौ किलोमीटर दूर पबई रेलवे स्टेशन पर चढ़ते वक्त मंगलवार को रेलवे के एक स्टेशन मास्टर की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

PTI Reported by: PTI
Published on: August 20, 2019 23:30 IST
indian railway- India TV Hindi
indian railway

भोपाल: धीमी गति से चल रही बिलासपुर-भोपाल एक्सप्रेस ट्रेन में गंजबासौदा से करीब नौ किलोमीटर दूर पबई रेलवे स्टेशन पर चढ़ते वक्त मंगलवार को रेलवे के एक स्टेशन मास्टर की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। भोपाल से पबई रेलवे स्टेशन की दूरी करीब 82 किलोमीटर है।

गंजबासौदा जीआरपी थाने के सब इंस्पेक्टर प्रभुदयाल दंडोतिया ने बताया, ‘‘पबई रेलवे स्टेशन पर बिलासपुर-भोपाल ट्रेन आज शाम करीब चार बजे धीमी गति से चल रही थी। इस दौरान पबई रेलवे स्टेशन मास्टर प्रमोद पंसोरिया (35) ने इसमें चढ़ने की कोशिश की, लेकिन उनका पैर फिसल गया। इससे वह नीचे गिर गए और ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।’’

उन्होंने कहा कि वह इस ट्रेन से पबई से अपने घर भोपाल आना चाह रहे थे। इस ट्रेन का पबई रेलवे स्टेशन पर ठहराव नहीं है, लेकिन धीमी गति के कारण पंसोरिया ने भोपाल जाने के लिए उसमें चढ़ने का प्रयास किया था। दंडोतिया ने बताया कि उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में जीआरपी में मामला दर्ज कर लिया गया है और विस्तृत जांच जारी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement