Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Kisan Andolan: किसान आंदोलन पर सुप्रीम कोर्ट में चल रही है सुनवाई, बंद रास्ते खोलने को लेकर दायर है याचिका

नए कृषि कानूनों को लेकर देशभर में जारी किसान आंदोलन के कारण बंद रास्तों को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो चुकी है। मोनिका भारद्वाज और हरियाणा सरकार की याचिका पर सुनवाई शुरू हो चुकी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 21, 2021 12:04 IST
किसान आंदोलन पर सुप्रीम कोर्ट में चल रही है सुनवाई, बंद रास्ते खोलने को लेकर दायर है याचिका- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE PHOTO किसान आंदोलन पर सुप्रीम कोर्ट में चल रही है सुनवाई, बंद रास्ते खोलने को लेकर दायर है याचिका

नई दिल्ली। किसान आंदोलन के चलते बंद रास्ते को खुलवाने की मांग वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो चुकी है। किसानों की तरफ से वरिष्ठ वकील दुष्यंत देव और प्रशांत भूषण कोर्ट रूम में पहुं चुके हैं। मोनिका भारद्वाज और हरियाणा सरकार की याचिका पर सुनवाई शुरू हो चुकी है। कोर्ट ने पिछली सुनवाई में किसानों को पार्टी बनाया था और किसानों को नोटिस भी जारी किया था। आज से कोर्ट में फिजिकल सुनवाई की शुरुआत हुई है। SG तुषार मेहता, दुष्यंत दवे और प्रशांत भूषण कोर्ट रूम में पहुंच चुके हैं।

Latest India News

Supreme Court Kisan Andolan Farmers Protest LIVE Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 12:00 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    किसानों के प्रदर्शन के मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

    किसानों के प्रदर्शन के मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो चुकी है। किसान आंदोलन के चलते बंद रास्ते को खुलवाने की मांग वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही है। किसानों की तरफ से वरिष्ठ वकील दुष्यंत देव और प्रशांत भूषण कोर्ट रूम में पहुंचे चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement