Saturday, May 18, 2024
Advertisement

अखिलेश यादव ने साझा की सुशांत सिंह राजपूत के साथ तस्वीर, बोले- 'धोनी' के रूप में उनकी भूमिका हमेशा अमर रहेगी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह 34 वर्ष के थे।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 14, 2020 17:18 IST
Sushant Singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/YADAVAKHILESH अखिलेश यादव ने साझा की सुशांत सिंह राजपूत के साथ तस्वीर

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से हर कोई स्तब्ध है। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने उनकी मौत को दुखद बताया है और ट्विटर पर उनके साथ एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का यूँ अचानक जाना हिंदी फ़िल्म जगत और उनके चाहनेवालों के लिए अत्यंत दुखद एवं स्तब्धकारी है... ‘धोनी’ के रूप में उनकी भूमिका हमेशा अमर रहेगी।

बसपा की अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम मायावती ने भी सुशांत के निधन की खबर को दुखद बताया है। उन्होने ट्वीट कर कहा, "युवा फिल्मी कलाकार सुशान्त सिंह राजपूत के आज असामयिक निधन की खबर अति-दुखद। गहरी संवेदना। पटना में जन्मे व फिजिक्स में नेशनल ओलम्पियाड विजेता सुशान्त टेलीविजन की दुनिया से आगे बढ़कर हिन्दी फिल्मजगत में पहुँचे थे। कुदरत उनके परिवार व फैन्स को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।"

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह 34 वर्ष के थे। पश्चिमी क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनोज शर्मा ने बताया, ‘‘उन्होंने बांद्रा में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। हमारी टीम वहां है।’

 टेलीविजन धारावाहिक ‘‘पवित्र रिश्ता’’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘‘काई पो छे!’’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘‘शुद्ध देसी रोमांस’’, ‘‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’’, ‘‘राबता’’, ‘‘केदारनाथ’’ और ‘‘सोनचिड़िया’’ जैसी फिल्मों में काम किया था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement