Friday, April 26, 2024
Advertisement

जज की कुर्सी पर बैठकर सेल्फी लेना पुलिस कांस्टेबल को पड़ा महंगा, फिर हुआ कुछ ऐसा

पुलिस प्रशिक्षण शाला उमरिया में प्रशिक्षण ले रहा आरक्षक राम अवतार रावत (28) जिला एवं सत्र न्यायालय पहुंच कर शनिवार की सुबह लगभग साढ़े 9 बजे जिला न्यायाधीश की कुर्सी पर बैठ कर सेल्फी लेने लगा...

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: July 02, 2018 16:14 IST
representational image- India TV Hindi
representational image

उमरिया (मध्य प्रदेश): जिला एवं सत्र न्यायालय उमरिया में एक जज की कुर्सी पर बैठकर सेल्फी लेना एक ट्रेनी पुलिस आरक्षक को महंगा पड़ गया। इसके लिए उसके खिलाफ अदालत कक्ष में जबरन घुसने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

कोतवाली थाना प्रभारी आर बी सोनी ने आज बताया कि पुलिस प्रशिक्षण शाला उमरिया में प्रशिक्षण ले रहा आरक्षक राम अवतार रावत (28) जिला एवं सत्र न्यायालय पहुंच कर शनिवार की सुबह लगभग साढ़े 9 बजे जिला न्यायाधीश की कुर्सी पर बैठ कर सेल्फी लेने लगा।

उन्होंने कहा कि इस दौरान न्यायालय में पदस्थ चौकीदार शक्ति सिंह ने आरक्षक को सेल्फी खींचते पकड़ लिया और इसकी जानकारी अदालत के अधिकारियों को दी। सोनी ने बताया कि बाद में अदालत के अधिकारियों ने इसकी सूचना कोतवाली उमरिया को दी, जिसके बाद पुलिस ने आकर सेल्फी लेने वाले आरक्षक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भादंवि की धारा 448 (घर में जबरन घुसना) के तहत मामला दर्ज कर लिया।

मामले की जांच अधिकारी सारिका शर्मा ने बताया कि बाद में रावत को पुलिस थाने से ही जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement