Friday, March 29, 2024
Advertisement

मधुमक्खियों के हमले के चलते शव को कब्रिस्तान छोड़ भागे परिजन

तमिलनाडु के तिरुमंगलम थाना क्षेत्र स्थित कब्रिस्तान में 80 वर्षीय एक महिला के शव को दफनाने गये लोगों को उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा...

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: November 29, 2017 18:49 IST
honey bee- India TV Hindi
honey bee

मदुरै: तमिलनाडु के तिरुमंगलम थाना क्षेत्र स्थित कब्रिस्तान में 80 वर्षीय एक महिला के शव को दफनाने गये लोगों को उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब महिला के अंतिम संस्कार के दौरान अचानक मधुमक्खियों ने उन पर हमला कर दिया, जिसके चलते परिजन शव को वहीं छोड़ भाग खड़े हुए।

पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजन और परिचित कल उसके अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे कि तभी अचानक कहीं से मधुमक्खियों के एक झुंड ने उन पर हमला कर दिया, जिसके चलते वे मधुमक्खियों से बचने के लिए शव को वहीं छोड़ भाग खड़े हुए।

पुलिस ने आशंका जताई कि मृतक के परिजनों द्वारा लाई गई अगरबत्तियों के धुएं के कारण संभवत: मधुमक्खियां ‘‘भड़क’’ उठीं और अपने छत्ते से निकलकर वहां मौजूद लोगों पर हमला करने लगीं।

स्थानीय तिरुमंगलम थाना क्षेत्र से पुलिस का एक दल और दमकल एवं बचाव सेवा के कर्मचारी तत्काल घटनास्थल पहुंचे जिन्होंने मशाल जलाकर मधुमक्खियों को वहां से भगाया। बाद में महिला का अंतिम संस्कार किया गया।

पुलिस ने बताया कि घटना में कुछ लोग घायल भी हो गए, जिनका स्थानीय अस्पताल में उपचार किया गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement