1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जन्माष्टमी पर तेज प्रताप ने अब धारण किया भगवान श्रीकृष्ण का रूप, तस्वीर वायरल

जन्माष्टमी पर तेज प्रताप ने अब धारण किया भगवान श्रीकृष्ण का रूप, तस्वीर वायरल

राजद विधायक तेजप्रताप यादव जन्माष्टमी के मौके पर फिर नए लुक में नजर आए। जन्माष्टमी के मौके पर शनिवार का भी पटना में तेजप्रताप यादव का अनोखा रूप देखने को मिला और वो भगवान कृष्ण की भूमिका में दिखे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 26, 2019 18:53 IST
जन्माष्टमी पर तेज...- India TV
जन्माष्टमी पर तेज प्रताप ने अब धारण किया भगवान श्रीकृष्ण का रूप, तस्वीर वायरल

पटना: राजद विधायक तेजप्रताप यादव जन्माष्टमी के मौके पर फिर नए लुक में नजर आए। जन्माष्टमी के मौके पर शनिवार का भी पटना में तेजप्रताप यादव का अनोखा रूप देखने को मिला और वो भगवान कृष्ण की भूमिका में दिखे। पूजा-पाठ और कृष्ण की भक्ति में आस्था रखने वाले तेजप्रताप ने अपने पटना स्थित आवास में धूमधाम से पूजा पाठ किया। पटना के 12 स्ट्रैंड रोड में हुई इस पूजा में तेजप्रताप यादव ने कीर्तन और कृष्णलीला भी आयोजित कराई।

तेज प्रताप कभी ग्वाले बन जाते हैं, तो कभी वे शिव जी का रूप धारण कर लेते हैं। तेज प्रताप ऐसा कई मौकों पर कर चुके हैं। इसबार शनिवार की आधी रात में वे किशन कन्‍हैया बन गए। बांसुरी भी बजायी और कृष्‍ण के रूप में बाल गोपाल की पूजा की। तेजप्रताप ने कृष्ण का रूप धारण कर बंसी बजाते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लोगों को जन्माष्टमी की बधाई दी है। पोस्ट में उन्होंने श्रीकृष्ण की भक्ति की कुछ लाइनें भी लिखी हैं। नंद घर आनंद भयो, जय कन्हैया लाल की। हाथी घोड़ा पालकी, जय कन्हैया लाल की।

कभी शिव तो कभी कान्हा तेज प्रताप यादव का राजनीति से ज्यादा मन भक्ति में लगता है। यही वजह है कि आए दिन वे एक नए अवतार में नजर आते हैं। जप्रताप यादव पटना में हर साल कृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन करते हैं। हालांकि, तेजप्रताप यादव के आयोजन में तेजस्वी यादव के न पहुंचने को लेकर भी सवाल उठे। जिस वक्त तेजप्रताप पूजा-पाठ और भगवान श्रीकृष्ण की भक्ति के रंग में रंगे थे, उस वक्त तेजस्वी आज होने वाली पार्टी की बैठक को लेकर रणनीति बना रहे थे। लिहाजा, वह इस कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13