Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इंदौर में पंडाल गिरा, वेंकैया नायडू, सुमित्रा महाजन, सीएम शिवराज बाल-बाल बचे, कई घायल

स्वच्छता से जुड़े एक कार्यक्रम के दौरान अचानक तेज हवा और बारिश के चलते पंडाल गिरने से केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बाल-बाल बच गए वहीं कुछ लोग घायल हो गए हैं।

IANS IANS
Published on: June 05, 2017 20:13 IST
Indore tent collapse- India TV Hindi
Indore tent collapse

इंदौर: स्वच्छता से जुड़े एक कार्यक्रम के दौरान अचानक तेज हवा और बारिश के चलते पंडाल गिरने से केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बाल-बाल बच गए वहीं कुछ लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक स्वच्छता सर्वेक्षण में चुने गए 100 शहरों में से 22 शहर मध्य प्रदेश के होने और इंदौर को सबसे साफ शहर घोषित किए जाने के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम का नाम 'प्रणाम इंदौर' रखा गया। 

नगर निगम द्वारा दशहरा मैदान में आयोजित 'प्रणाम इंदौर' कार्यक्रम चल रहा था, तभी तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गई। बारिश के कारण साउंड सिस्टम और पंडाल का कुछ हिस्सा ढह गया। डोम के नीचे कई लोग दब गए और हर तरफ अफरा-तफरी मच गई। कई लोगों को चोटें आने की खबर है। लेकिन मंच पर मौजूद वेंकैया नायडू, सुमित्रा महाजन व शिवराज सिंह चौहान सुरक्षित बताए गए हैं।

चौहान ने घटना के बाद लगातार तीन ट्वीट किए। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, "'तेज आंधी के चलते प्रणाम इंदौर का पंडाल गिर गया। यह एक प्राकिृतक दुर्घटना है। मैं यहीं पर हूं और राहत कार्य का निरीक्षण कर रहा हूं।" चौहान ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू, महापौर मालिनी गौड़ एवं अन्य गणमान्य अतिथि सुरक्षित हैं।" मुख्यमंत्री ने तीसरे ट्वीट में लिखा, "घायलों को तत्काल नजदीकी अस्पतालों में भेजा जा रहा है। इनके इलाज में किसी तरह की कमी नहीं रहने दी जाएगी।" मौके पर मौजूद पुलिस बल व अन्य संगठनों से जुड़े लोग राहत और बचाव कार्य में लगे हुए हैं। घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भेजा जा रहा है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement