1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पुलवामा में CRPF पर आतंकी हमला, वाहन को ग्रेनेड से बनाया निशाना

पुलवामा में CRPF पर आतंकी हमला, वाहन को ग्रेनेड से बनाया निशाना

पुलवामा के त्राल चौक इलाके में रविवार को आतंकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक वाहन पर ग्रेनेड से हमला किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 06, 2021 19:05 IST
पुलवामा में आतंकी हमला, CRPF के वाहन पर दागा ग्रेनेड- India TV Hindi
Image Source : PTI पुलवामा में आतंकी हमला, CRPF के वाहन पर दागा ग्रेनेड

पुलवामा (जम्मू-कश्मीर): पुलवामा के त्राल चौक इलाके में रविवार को आतंकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक वाहन पर ग्रेनेड से हमला किया। फिलहाल, जानमाल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। सीआरपीएफ के सभी जवान सुरक्षित बताए जा रहा हैं। हालांकि, कुछ नागरिकों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है।

विस्फोट में कम से कम सात व्यक्ति घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस त्राल स्थित एक बस स्टैंड पर हुए विस्फोट के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

गौरतलब है कि हाल ही में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के मनयाल इलाके में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ करके वहां से एक एके-47 राइफल समेत पांच आग्नेयास्त्र और कुछ अन्य आपत्तिजनक चीजें बरामद की। यह जानकारी अधिकारियों ने दी थी।

न्होंने बताया था कि भारतीय सेना और पुलिस ने थानामंडी के आजमताबाद क्षेत्र के ऊंचाई वाले इलाकों में संदिग्ध गतिविधि की जानकारी मिलने के बाद मनयाल, डाना और कोपरा में तलाशी अभियान शुरू किया गया था। 

अधिकारी ने बताया था कि अभियान के दौरान संयुक्त दल ने मनयाल में एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया और चार पिस्तौल के साथ आठ मैगजीन और 105 गोलियां बरामद की। इसके अलावा एक एके राइफल, दो मैगजीन और 54 गोलियां तथा रस्सी बरामद हुई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X