Saturday, May 11, 2024
Advertisement

आरक्षण आंदोलन: गुजरात सरकार के आयोग ने मुख्यमंत्री को रिपोर्ट सौंपी

गांधीनगर: गुजरात में कई समुदायों द्वारा उठाई गयीं आरक्षण की मांगों के मद्देनजर बातचीत करने और तरीके सुझाने के लिए गठित उच्चस्तरीय समिति ने आज मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल को अपनी रिपोर्ट सौंप दी। विभिन्न समुदायों की

Agency Agency
Published on: September 10, 2015 21:44 IST
गुजरात सरकार के आयोग...- India TV Hindi
गुजरात सरकार के आयोग ने मुख्यमंत्री को रिपोर्ट सौंपी

गांधीनगर: गुजरात में कई समुदायों द्वारा उठाई गयीं आरक्षण की मांगों के मद्देनजर बातचीत करने और तरीके सुझाने के लिए गठित उच्चस्तरीय समिति ने आज मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल को अपनी रिपोर्ट सौंप दी। विभिन्न समुदायों की आरक्षण की मांगों पर बातचीत करने और रास्ते सुझाने के लिए 13 अगस्त को गठित समिति में सात मंत्री हैं और इसके प्रमुख स्वास्थ्य मंत्री नितिन पटेल हैं। 

 

समिति में शामिल एक वरिष्ठ मंत्री के अनुसार रिपोर्ट में कई सिफारिशें हैं और कैबिनेट की बैठक के दौरान यह मुख्यमंत्री को सौंप दी गयी। 


मंत्री ने नाम नहीं जाहिर करने की शर्त पर कहा, समिति ने अपना काम पूरा कर लिया है और रिपोर्ट आज मुख्यमंत्री को सौंप दी। अब मुख्यमंत्री इस पर अंतिम निर्णय लेंगी। वह कोई घोषणा करने से पहले चुनिंदा मंत्रियों के साथ बैठक भी करेंगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement