Saturday, May 04, 2024
Advertisement

नौकरी नहीं मिली तो अलकायदा के नाम से दी होटल को उड़ाने की धमकी

फैजाबाद : उत्तर प्रदेश के फैजाबाद  के एक चर्चित होटल में वेटर की नौकरी मागने गए युवक की जब नौकरी नहीं मिली तो उसने होटल ही बंद कराने की ठान ली।  लिहाजा उसने होटल मालिक

Arvind Gupta Arvind Gupta
Updated on: October 10, 2015 21:47 IST
नौकरी नहीं मिली तो...- India TV Hindi
नौकरी नहीं मिली तो अलकायदा के नाम से दी होटल को उड़ाने की धमकी

फैजाबाद : उत्तर प्रदेश के फैजाबाद  के एक चर्चित होटल में वेटर की नौकरी मागने गए युवक की जब नौकरी नहीं मिली तो उसने होटल ही बंद कराने की ठान ली।  लिहाजा उसने होटल मालिक के मोबाइल नम्बर पर फ़ोन कर कहा कि होटल में बम प्लांट किया जा चुका है मैं अलकायदा से बोल रहा हूँ। कुछ देर में पूरा होटल बम से उड़ जाएगा । इस घटना के दो दिन बाद शनिवार को जब रवि नाम का यह युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा तो यह चौकाने वाला मामला सामने आया ।

अलकायदा के नाम से बम होने की सूचना के बाद बम डिस्पोजल दस्ते की टीम होटल के एक एक कमरे की खोजबीन लेकिन घंटो की छानवीन के बाद बम का कोई पता नहीं चल सका ।  इसके बाद पुलिस ने धमकी देने वाले का पता लगाने की योजना पर काम शुरु किया । जिस मोबाइल से होटल मालिक के पुत्र को फोन आया था उसकी खोजबीन तेज कर दी गई ।

नंबर सर्विलांस पर लिया

लिहाजा पुलिस ने जिस मोबाइल नंबर से धमकी दी गई थी उसे सर्विलांस पर ले लिया। चूँकि इस मामले में अलकायदा का नाम भी आया था लिहाजा पुलिस पूरी मुस्तैदी से इस मामले का खुलासा करने में जुट गई। इसका नतीजा भी दो दिन में सामने आ गया ।

आरोपी बीटेक का स्‍टूडेंट निकला

पुलिस बीटेक के अयोध्या निवासी उस छात्र रवि तक पहुँच गई जो मूलतः रहने वाला तो बलिया का है लेकिन उसका परिवार अयोध्या आकर बस गया था । पकडे गए युवक ने जो जानकारी पुलिस को दी उसको सुन कर पुलिस भी चौक गई ।

वेटर की नौकरी मांगी नहीं मिली तो अपमान का लेना चाहा बदला

जी हाँ ठीक सूना आपने इसने बताया की वह फैजाबाद शहर के सिविल लाइंस क्षेत्र में स्थित होटल में वेटर की नौकरी मागने गया था लेकिन वंहा उसे अपमानित किया गया जिसके बाद उसने अपने अपमान का बदला लेने के लिए होटल को ही बंद कराने का फैसला ले लिया और फ़ोन कर अलकायदा के नाम से होटल मालिक के पुत्र को होटल में बम प्लांट होने की खबर दे डाली  उसका मानना था की इससे होटल बदनाम होगा और बंद हो जाएगा उधर बम डिफ्यूज करने का झांसा देकर कुछ पैसे भी वसूल कर लेगा।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement