1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. क्रेन दुर्घटना में मारे गए शख्स के अंतिम संस्कार में जा रहे 3 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत

क्रेन दुर्घटना में मारे गए शख्स के अंतिम संस्कार में जा रहे 3 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत

एक कार में सवार ये तीनों लोग विशाखापत्तनम में एक रिश्तेदार, जिनकी शनिवार को हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड के क्रेन दुर्घटना में मौत हो गई थी, के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए निकले थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 02, 2020 13:24 IST
Visakhaptnam Crane Accident, Srikakulam Car Accident, Crane Accident Hisdustan Shipyard- India TV Hindi
Image Source : PTI आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में हुई क्रेन दुर्घटना में मारे गए शख्स के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे 3 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में हुई क्रेन दुर्घटना में मारे गए शख्स के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे 3 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह दुर्घटना रविवार को  आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में हुई। एक कार में सवार ये तीनों लोग विशाखापत्तनम में एक रिश्तेदार, जिनकी शनिवार को हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड के क्रेन दुर्घटना में मौत हो गई थी, के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए निकले थे। वे जिस कार से जा रहे थे, वह श्रीकाकुलम जिले के कांचीली में दुर्घटनावश एक खड़े ट्रक में जा घुसी।

दुर्घटना में 3 अन्य रिश्तेदार हुए घायल

रिपोरट्स के मुताबिक, अपने दामाद पी. भास्कर राव को विशाखापत्तनम में आखिरी बार देखने आ रहे नागमणि (48) और उनकी बहू लावण्या (23) और वाहन चालक रोउतु द्वारका (23) की दुर्घटना में मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना तब हुई जब कार एक खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। नागमणि के बेटे ईश्वर राव और राजशेखर और एक अन्य बहू पितिली घायल हो गए हैं और उन्हें सोमपेटा के सरकारी अस्पताल भर्ती कराया गया। हालांकि बाद में उन्हें श्रीकाकुलम स्थित एक अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया था। ईश्वर राव की हालत गंभीर बताई गई है।

लीड इंजीनियर्स के कर्मचारी थे भास्कर राव
परिवार पश्चिम बंगाल के खड़गपुर से तब चला जब हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड में हुई क्रेन दुर्घटना में उनके दामाद की मौत हो गई थी। बीते शनिवार को HSL में एक बड़ी क्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने से 11 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड के 4 नियमित कर्मचारी और 7 कॉन्ट्रैक्ट वाले कर्मचारी शामिल थे। भास्कर राव (35) लीड इंजीनियर्स के लिए काम कर रहे थे, जो कि ग्रीनफील्ड कंपनी द्वारा किराए पर ली गई 2 फर्मों में से एक था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X