Thursday, May 02, 2024
Advertisement

तीस हजारी कांड: DCP मोनिका भारद्वाज के साथ हुई बदसलूकी पर स्वत: संज्ञान लेगा महिला आयोग

बीते शनिवार को राजधानी नई दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हुई हिंसा के बाद मामले से जुड़े कई वीडियो सामने आ चुके हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 08, 2019 8:32 IST
DCP Monika Bhardwaj, Delhi Police, Advocate vs Police, CCTV, Tis Hazari violence, Tis Hazari violenc- India TV Hindi
Rekha Sharma, Chairperson, National Commission for Women | ANI

नई दिल्ली: बीते शनिवार को राजधानी नई दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हुई हिंसा के बाद मामले से जुड़े कई वीडियो सामने आ चुके हैं। ऐसे ही एक वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ वकील डीसीपी मोनिका भारद्वाज और कुछ अन्य पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं। मोनिका के साथ हुई इस बदसलूकी की राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने निंदा की है और कहा है कि वह इसका स्वत: संज्ञान लेंगी। उन्होंने कहा कि वह इस बारे में बार काउंसिल को पत्र भी लिखेंगी।

रेखा ने कहा, ‘मैं इसकी निंदा करती हूं। मैं स्वत: संज्ञान लेने जा रही हूं और इस बारे में बार काउंसिल एवं दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखूंगी।’ आपको बता दें कि नॉर्थ दिल्ली पुलिस की डीसीपी मोनिका भारद्वाज के साथ बदसलूकी का यह वीडियो वायरल हो चुका है। इस वीडियो में वकील मोनिका के साथ-साथ अन्य पुलिसवासों के साथ भी बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। मोनिका के साथ बदतमीजी की यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई।


बताया जाता है कि बीती 2 नवंबर को डीसीपी मोनिका को जैसे ही तीस हजारी कोर्ट में हंगामे की खबर मिली, वह तुरंत कोर्ट कैंपस में पहुंचीं। हालांकि वहां मौजूद कुछ वकीलों ने उनकी बात सुनने के बजाय उनसे बदतमीजी शुरू कर दी। वीडियो में डीसीपी मोनिका भारद्धाज को कोर्ट परिसर से निकलते हुए साफ देखा जा सकता है और उनके पीछे सैकड़ों की तादाद में उग्र वकील दौड़ रहे हैं। मोनिका भारद्धाज से बदसलूकी का ये वीडियो 2 मिनट का है, जो कोर्ट के गेट पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement