1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. केरल की 2 हिंदू जुड़वा बहनें पांच दिन से गायब, CCTV फुटेज में दो लड़कों के साथ दिखीं

केरल की 2 हिंदू जुड़वा बहनें पांच दिन से गायब, CCTV फुटेज में दो लड़कों के साथ दिखीं

इलाके के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि ये दोनों लड़किया, दो अन्य समुदाय के लड़कों के साथ कहीं जा रही हैं। दोनों लड़के इन लड़कियों के साथ ही पढ़ते हैं और उनकी उम्र भी 14 साल है। पलक्कड़-थ्रिसुर हाइवे पर स्थित गांव में हुई इस घटना के बाद से तनाव का माहौल है।

T Raghavan T Raghavan
Published on: November 08, 2021 11:18 IST
केरल की 2 हिंदू जुड़वा...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV केरल की 2 हिंदू जुड़वा बहनें पांच दिन से गायब, CCTV फुटेज में दो लड़कों के साथ दिखीं

पलक्कड़: केरल के पलक्कड़ जिले से एक बेहद ही चौंका देने वाली खबर सामने आई है। यहां स्थित अलाथुर से तीन नवंबर को 4 नाबालिग बच्चे गायब हो गए थे जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। गायब बच्चों में 14 साल की दो जुड़वा हिंदू लड़किया हैं। इलाके के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि ये दोनों लड़किया, दो अन्य समुदाय के लड़कों के साथ कहीं जा रही हैं। दोनों लड़के इन लड़कियों के साथ ही पढ़ते हैं और उनकी उम्र भी 14 साल है। पलक्कड़-थ्रिसुर हाइवे पर स्थित गांव में हुई इस घटना के बाद से तनाव का माहौल है।

दोनों लड़कियों के साथ ही चुंडाककड़ के रहने वाले दो लड़के भी गायब है। ये सभी कक्षा 9 के ही छात्र हैं। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि ये सभी बुधवार (3 नवंबर, 2021) को शाम 3:30 बजे पलक्कड़ शहर में पहुंचे थे। पुलिस ने इनके माता-पिता के बयान आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

अलाथुर के पुलिस इंस्पेक्टर रियाज चक्केरी ने बताया कि उनकी फोन डिटेल्स का पुलिस पता लगा रही है, ताकि उन्हें ट्रेस किया जा सके। KSRTC बस स्टैंड के सीसीटीवी से पता चला है कि वो लोग तमिलनाडु के लिए निकले हैं। पुलिस की जांच में ये भी पता चला कि लड़कियों ने अपनी एक सहेली को बताया था कि वो एक टूर प्लान कर रहे हैं लेकिन कहां जा रहे हैं ये बात नहीं बताई।

पुलिस को इस बात की भी जानकारी मिली कि जुड़वां लड़कियों में से एक के पास मोबाइल फोन भी था जो कि पलक्कड बस स्टैंड जाने के बाद स्विच ऑफ हो गया। लड़कियों के घर वालों के मुताबिक उन्होंने बच्ची को मोबाइल नहीं दिलाया था ऐसे में पुलिस को ये भी पता करना है कि इस बच्ची के पास मोबाइल कहां से आया। पलक्कड के एसपी इस केस को देख रहे हैं। फिलहाल 3 स्पेशल टीम का गठन किया गया है जो तमिलनाडु के पोल्लाची और आस पास के इलाकों में इन चारों बच्चों को ढूंढ रही है।

वहीं, आपको बता दें कि इसी साल 30 अगस्त को एक कॉलेज में पढ़ने वाली सूर्या कृष्णा नाम की एक लड़की अलाथुर से लापता हुई थी जिसका आज तक कोई पता नहीं चल पाया है। इससे पहले 22 मार्च 2018 को जसना जेम्स नाम की एक लड़की भी अलाथुर  से लापता हुई थी उसका भी आज तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

bigg boss 15