Saturday, April 20, 2024
Advertisement

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की अपील, कहा- परस्पर दूरी और स्वच्छता के साथ मनाएं त्योहार

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने देश के विभिन्न भागों में मनाए जा रहे बोहग बिहू सहित अन्य पर्वों की शुभकामनायें देते हुए मंगलवार को देशवासियों से कोरोना वायरस संकट के संक्रमण से बचने के लिए परस्पर दूरी और स्वच्छता के मानकों का पालन कर त्योहार मनाने की अपील की है।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: April 14, 2020 15:41 IST
vice president venkaiah naidu appeals to celebrate Festivals maintain social distance and cleanlines- India TV Hindi
Image Source : PTI उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू 

नई दिल्ली: उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने देश के विभिन्न भागों में मनाए जा रहे बोहग बिहू सहित अन्य पर्वों की शुभकामनायें देते हुए मंगलवार को देशवासियों से कोरोना वायरस संकट के संक्रमण से बचने के लिए परस्पर दूरी और स्वच्छता के मानकों का पालन कर त्योहार मनाने की अपील की है।

नायडू ने ट्वीट कर कहा, “आज देश के विभिन्न भागों में मनाए जा रहे पारंपरिक पर्वों- असम और अरूणाचल प्रदेश में बोहग बिहू, बंगाल और त्रिपुरा में पोइला बैशाख, तमिलनाडु में पुथांडु और केरल में विशू, के उपलक्ष्य में देशवासियों और सभी स्वजनों के स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना करता हूं।”

उन्होंने कहा, “इस पावन अवसर पर वृहत्तर समाज के प्रति आपकी सद्भावना, आपके द्वारा परस्पर दूरी बनाए रखने एवं निजी स्वच्छता बनाए रखने से ही अभिव्यक्त होगी।” नायडू ने अपील की, “कोविड-19 के विरुद्ध अभियान में आपका अभिनंदनीय सहयोग अपेक्षित है। आग्रह करता हूं कि इन पर्वों को मनाते समय घर में ही रहें, स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें।”

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement