1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जब बारिश का आनंद लेते दिखे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

जब बारिश का आनंद लेते दिखे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

Delhi Rain: रात से ही हो रही इस बारिश का ज्यादातर लोग इंतजार कर रहे थे। देश के उप-राष्ट्रपति और राज्यसभा के अध्यक्ष वैंकैया नायडू ने भी आज की बारिश का आनंद लिया।

Anand Prakash Pandey Anand Prakash Pandey @anandprakash7
Published on: July 19, 2021 14:27 IST
Vice President Venkaiah Naidu seen enjoying rain in Parliament जब बारिश का आनंद लेते दिखे उपराष्ट्रप- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जब बारिश का आनंद लेते दिखे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली सहित आसपास के इलाकों में आज सुबह से ही बारिश हो रही है। संसद के मानसून सत्र का आगाज भी आज बारिश के  बीच ही हुआ। रात से ही हो रही इस बारिश का ज्यादातर लोग इंतजार कर रहे थे। देश के उप-राष्ट्रपति और राज्यसभा के अध्यक्ष वैंकैया नायडू ने भी आज की बारिश का आनंद लिया।

दरअसल आज जब विपक्ष के हंगामे की बीच राज्यसभा की कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा, इसके बाद राज्यसभा के अध्यक्ष वैंकैया नायडू ने न सिर्फ संसद भवन के गेट न. 11 पर बैठकर बारिश का आनंद लिया बल्कि साथ में ऑफिशियल काम भी निपटाया

आपको बता दें कि आज मानसून सत्र में हिस्सा लेने के लिए तमाम सांसद बारिश के बीच संसद पहुंचे। मानसून सत्र के आगाज से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी  रिमझिम बारिश के बीच ही मीडिया कर्मियों से बातचीत की। पीएम नरेंद्र मोदी हाथ में छाता लेकर अपने सहयोगी मंत्रियों अर्जुन राम मेघवाल, प्रहलाद जोशी, जितेंद्र सिंह और वी मुरलीधरन के साथ मीडिया को संबोधित करने पहुंचे थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X