Friday, April 19, 2024
Advertisement

PoK में आतंकी कैंपों पर भारतीय वायुसेना के हमले का विडियो आया सामने

एएनआई ने एयरफोर्स सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि सुबह साढ़े तीन बजे मिराज 2000 फाइटर जेट्स ने एलओसी के पार एक बड़े आतंकी अड्डे पर बमबारी की और उसे पूरी तरह तबाह कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 26, 2019 13:31 IST
PoK में आतंकी कैंपों पर भारतयी वायुसेना के हमले का विडियो आया सामने- India TV Hindi
PoK में आतंकी कैंपों पर भारतयी वायुसेना के हमले का विडियो आया सामने

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पाकिस्तान ने आज आरोप लगाया है कि भारतीय वायुसेना ने सीमा का उल्लंघन किया है। इस बीच, न्यूज एजेंसी एएनआई ने वायुसेना सूत्रों के हवाले से खबर दिया है कि भारतीय लड़ाकू विमानों ने तड़के करीब साढ़े तीन बजे पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर 1000 किलोग्राम के बम गिराए गए हैं। इससे पहले पाकिस्तानी आर्मी ने भारतीय सेना के पीओके में घुसने का आरोप लगाया था।

Related Stories

एएनआई ने एयरफोर्स सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि सुबह साढ़े तीन बजे मिराज 2000 फाइटर जेट्स ने एलओसी के पार एक बड़े आतंकी अड्डे पर बमबारी की और उसे पूरी तरह तबाह कर दिया। पाकिस्तानी सेना ने IAF की एयर स्ट्राइक की बात को स्वीकार किया। पाकिस्तानी सेना ने माना है कि हमले की वजह पूरा इलाका तबाह हो गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement