Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

विकास दुबे से जुड़ी मुंबई से आई बड़ी खबर, ठाणे में पकड़ा गया साथी वांटेड गुड्डन त्रिवेदी

कानपुर कांड में मुख्य आरोपी विकास दुबे के साथी वांटेड गुड्डन त्रिवेदी और उसके ड्राइवर सोनू तिवारी को मुंबई एटीएस ने ठाणे से गिरफ्तार किया है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: July 11, 2020 16:21 IST
ठाणे में पकड़ा गया...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ठाणे में पकड़ा गया साथी वांटेड गुड्डन त्रिवेदी

कानपुर। कानपुर कांड में मुख्‍य आरोपी विकास दुबे के साथी वांटेड गुड्डन त्रिवेदी और उसके ड्राइवर सोनू तिवारी को मुंबई एटीएस ने ठाणे से गिरफ्तार किया है। एनकाउंटर स्‍पेशलिस्‍ट दया नायक ने इन दोनों को गिरफ्तार किया है। गुड्डन त्रिवेदी कानपुर कांड के दौरान बिकरू गांव में उपस्थित था और उसने भी पुलिस पर गोलियां चलाई थीं। पुलिस की मोस्‍ट वांटेड लिस्‍ट में इसका नाम भी शामिल है।

उप्र पुलिस द्वारा विकास दुबे के साथियों को पकड़ने के लिए पूरे देश में छानबीन की जा रही है। इसी क्रम में 11 जुलाई को मुंबई एटीएस की जुहू इकाई को विश्‍वस्‍त सूत्रों से जानकारी मिली कि कानपुर कांड में वांछित एक अपराधी मुंबई के ठाणे इलाके में छुपने की कोशिश कर रहा है। एटीएस जुहू इकाई के इंस्‍पेक्‍टर दया नायक ने वरिष्‍ठ अधिकारियों के निर्देशन और जुहू थाने के अन्‍य कर्मचारियों के साथ ठाणे के कोलशेट इलाके में जाल बिछाया और अपराधी अरविंद उर्फ गुड्डन त्रिवेदी और उसके ड्राइवर सोनी तिवारी को पकड़ लिया।

इससे पहले कानपुर के बिकरू नरसंहार मामले में पुलिस ने ग्वालियर के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर विकास दुबे के सहयोगियों शशिकांत पांडेय और शिवम दुबे को शरण देने का आरोप है। गिरफ्तार किए गए लोगों का नाम ओम प्रकाश पांडेय और अनिल पांडेय है लेकिन ग्वालियर पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। विकास के ये दोनों सहयोगी शशिकांत पांडेय और शिवम दुबे फिलहाल फरार चल रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement